Move to Jagran APP

तंबाकू व्यापारी व चालक को गोली मारकर किया घायल, लूटपाट भी की

पलवल : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित शुगर मिल के समीप हथियारबंद बदमाशों ने मथुरा से पलवल मंडी में तंबाकू विक्रेताओं को तंबाकू का सैंपल दिखाने आ रहे यूपी के एटा निवासी तंबाकू व्यापारी रमेश कुमार व उनके चालक भानुप्रताप को गोली मार दी। बदमाशों ने व्यापारी व उसके चालक से स्कारपियो गाड़ी, नगदी व मोबाइल फोन भी लूट लिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 07:48 PM (IST)
तंबाकू व्यापारी व चालक को गोली मारकर किया घायल, लूटपाट भी की
तंबाकू व्यापारी व चालक को गोली मारकर किया घायल, लूटपाट भी की

जागरण संवाददाता, पलवल : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित शुगर मिल के समीप हथियारबंद बदमाशों ने मथुरा से पलवल मंडी में तंबाकू विक्रेताओं को सैंपल दिखाने आ रहे यूपी के एटा निवासी तंबाकू व्यापारी रमेश कुमार व उनके चालक भानुप्रताप को गोली मार दी। बदमाशों ने व्यापारी व उसके चालक से स्कार्पियो गाड़ी, नकदी व मोबाइल फोन भी लूट लिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

यूपी के एटा जिले के राजाका रामपुर गांव निवासी तंबाकू व्यापारी रमेश कुमार शुक्रवार को अपने चालक भानू प्रताप के साथ मथुरा से होते हुए पलवल तंबाकू विक्रेताओं के यहां आ रहे थे। उन्होंने कुछ तंबाकू विक्रेताओं से पुराने पैसे लेने थे तथा तंबाकू का सैंपल दिखाकर आर्डर लेना था। जब वे राजमार्ग पर चीनी मिल के पास पहुंचे तो उनकी स्कार्पियो गाड़ी का टायर पंचर हो गया।

व्यापारी टायर बदलने के बाद जैसे ही गाड़ी में बैठने लगे, तभी एक वैगनआर कार आकर उनके सामने रुकी तथा कार से उतरे बदमाशों ने गाड़ी की चाबी देने को कहा। भानुप्रताप ने चाबी देने से मना किया तो कार सवार बदमाश उनसे हाथापाई करने लगे। तभी एक बदमाश ने पहले रमेश के पांव में गोली मार दी। चालक भानूप्रताप ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने चालक भानू प्रताप के भी पांव में गोली मारकर घायल कर दिया।

गोली लगने के बाद रमेश व चालक भानू प्रताप घायल हो गए तथा बदमाश उनसे गाड़ी व 35 हजार रुपये और दोनों के मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घायलों की चीख-पुकार पर वहां भीड़ एकत्रित हो गई तथा लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रमेश के बयान पर अज्ञात कार सवार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना मिलते ही मैं स्वयं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया था। घायल व्यापारी व चालक से भी जानकारी ली गई है तथा पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। घटना के तुरंत बाद आस-पास के थानों को भी सूचना दी गई तथा नाकेबंदी भी की गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- अभिमन्यु लोहान. डीएसपी पलवल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.