Move to Jagran APP

लीड-- अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत

पलवल जिले में रविवार दुर्घटनाओं का दिन रहा। जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क व रेल दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान पर शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 07:28 PM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 07:28 PM (IST)
लीड-- अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत
लीड-- अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल : जिले में रविवार का दिन दुर्घटनाओं के नाम रहा। अलग-अलग स्थानों पर हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन व ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान पर शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए।

loksabha election banner

पहली घटना में वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे (केएमपी) पर नामालूम वाहन की टक्कर से गांव मंडकौला निवासी 35 वर्षीय सतवीर की मौत हो गई। सतवीर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। शनिवार शाम को बकरी चराने के लिए गया था।

मृतक सतवीर के बड़े भाई सन्नो ने बताया कि रात में उन्हें पुलिस ने सूचना दी कि सतवीर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है तथा शव को पलवल के जिला नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। मंडकौला चौकी पुलिस के अनुसार किसी नामालूम वाहन ने सतवीर में सड़क पार करते समय टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में गांव आल्हापुर के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से गांव पालती निवासी 50 वर्षीय हरीचंद की मौत हो गई। शहर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया कि गांव पातली निवासी सतीश चंद ने शिकायत दी है कि उनके चाचा हरीचंद एक कंपनी मे काम करने के लिए मोटर साइकिल से जा रहा था। रास्ते में ट्रैक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फार हो गया।

तीसरी घटना में वेस्टर्न पैरिफेरल वे (केएमपी) टोल प्लाजा के समीप सड़क पर कैंटर को खड़ा कर पहियों से गिट्टी निकाल रहे परिचालक की पहिये के नीचे आने से मौत हो गई। सदर थाना पुलिस में कार्यरत एएसआई सुशील कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला इटावा के थाना बकेपुर के गांव अहेरीपुर निवासी चरण ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा रोहित कैंटर पर परिचालक का काम करता है। केएमपी टोल प्लाजा पर रोहित कैंटर के टायरों में फंसी गिट्टी को निकाल रहा था, तभी चालक आजाद निवासी सेतुपुर थाना अजीतनगर ने कैंटर को चला दिया। इससे रोहित पहिये नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं प्याला रेलवे क्रॉ¨सग के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। असावटी जीआरपी चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि रेल लाइन पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है तथा वह नीले रंग की पैंट व सफेद शर्ट पहने थे। चौकी प्रभारी के अनुसार संभवत: मृतक किसी ट्रेन से गिरा होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम व शिनाख्त के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.