Move to Jagran APP

गन्ना चोरी के विवाद में हुई फाय¨रग

हथीन (पलवल) : खेतों में खड़े गन्ने की फसल को चोरी से काटने के विवाद में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने शुक्रवार की देर रात गांव कोंडल में फाय¨रग कर दी। फाय¨रग की घटना में खेत का मालिक किसान उदयचंद बाल-बाल बचा। शिकायत पर पुलिस ने शस्त्र अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 06:06 PM (IST)
गन्ना चोरी के विवाद में हुई फाय¨रग
गन्ना चोरी के विवाद में हुई फाय¨रग

- बाल-बाल बचा किसान, पुलिस ने किया शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, हथीन : खेतों में खड़े गन्ने की फसल को चोरी से काटने के विवाद में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने शुक्रवार की देर रात गांव कोंडल में फाय¨रग कर दी। इस घटना में खेत का मालिक किसान उदयचंद बाल-बाल बचा। शिकायत पर पुलिस ने शस्त्र अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

हथीन थाना के प्रभारी करमवीर खटाना ने बताया कि गांव कोंडल निवासी उदयचंद उर्फ कल्लू ने कहा है कि उसने गांव मोहदमका में 27 एकड़ भूमि पट्टे पर ली हुई है, जिसमें गन्ने की फसल बोई हुई है। शुक्रवार की देर शाम वह अपने साथी ¨टकू उ़र्फ दयाचंद के साथ खेत पर गया था। वहां एक कोठरे के पास काले रंग की बुलेट मोटरसाइकिल जिसके नंबर प्लेट के स्थान पर अंग्रेजी में नाइक लिखा हुआ था, पर बैठकर आए 18-20 वर्ष की उम्र के दो युवक खेतों से गन्ना तोड़ रहे थे।

शिकायत में उदयचंद ने कहा है कि उसने अपने खेत से गन्ना तोड़ने पर विरोध जताया तो दोनों युवक गलती मानकर चले गए तथा उदयचंद खेत के पास स्थित बालाजी भट्ठे पर बैठ गए। कुछ देर में दोनों युवक दोबारा आए जिनमें से एक के हाथ में तमंचा था। उसने आते ही फायर कर दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपितों ने दो फायर किए।

भट्ठा मालिक अनूप निवासी औरंगाबाद व ऋषि निवासी पहाड़ी तथा किसान ने भट्ठे के पीछे भागकर हमलावरों से अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी के अनुसार जांच अधिकारी यशपाल को मौके पर भेजा गया, जहां से एक खाली खोल मिला। थाना प्रभारी के अनुसार मामला दर्ज कर आरोपितों की शिनाख्त व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.