Move to Jagran APP

साक्ष्यों के साथ बात करें अभय, तो हम छोड़ देंगे राजनीति : दुष्यंत

हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा व विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला पर बौखलाहट में अनर्गल प्रलाप करने का आरोप लगाया है। अभय चौटाला द्वारा उन पर व दिग्विजय चौटाला पर कांग्रेस व भाजपा नेताओं से मिलीभगत के आरोपों पर कहा कि अपने व इनेलो के तेजी से गिर रहे ग्राफ को देखते हुए अभय मर्यादाओं को भूल गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 05:47 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 05:47 PM (IST)
साक्ष्यों के साथ बात करें अभय, तो हम छोड़ देंगे राजनीति : दुष्यंत
साक्ष्यों के साथ बात करें अभय, तो हम छोड़ देंगे राजनीति : दुष्यंत

फोटो 7

loksabha election banner

- अभय चौटाला ने दुष्यंत व दिग्विजय पर भाजपा नेता डा. अनिल जैन, सांसद दीपेंद्र हुड्डा व विधायक करण दलाल से मिलीभगत के लगाए थे आरोप

संजय मग्गू, पलवल

हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा व विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला पर बौखलाहट में अनर्गल प्रलाप करने का आरोप लगाया है। अभय चौटाला द्वारा उन पर व दिग्विजय चौटाला पर कांग्रेस व भाजपा नेताओं से मिलीभगत के आरोपों पर कहा कि अपने व इनेलो के तेजी से गिर रहे ग्राफ को देखते हुए अभय मर्यादाओं को भूल गए हैं। आने वाले समय में वे इस प्रकार के और भी बेबुनियाद आरोप लगा सकते हैं जो न तो आगे मीडिया के लिए सुर्खियां बनेंगे व न ही प्रदेश की जनता का ध्यान आकर्षित करेंगे।

प्रतिपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला रविवार को रोहतक में थे तो सांसद दुष्यंत चौटाला ब्रज भूमि पलवल में कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने आए थे। रोहतक में अभय ¨सह चौटाला ने आरोप लगाया कि इनेलो को लंबे समय से तोड़ने की साजिश की जा रही थी। अभय चौटाला ने आरोप लगाया था कि दुष्यंत व दिग्विजय भाजपा के प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन, सांसद दीपेंद्र ¨सह हुड्डा व पलवल के विधायक करण ¨सह दलाल से मिलीभगत के आरोप लगाए थे। आरोपों का जवाब दुष्यंत ने पलवल से दिया तथा कहा कि अगर अभय ¨सह चौटाला अपने आरोपों के संदर्भ में कोई सुबूत सामने लाएं तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

दुष्यंत ने कहा कि आने वाले समय में जैसे-जैसे अभय ¨सह का जनसमर्थन घटेगा वे इस प्रकार के बचकाने बयान देंगे, लेकिन उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेगा। उन्होंने हथीन के विधायक केहर ¨सह रावत के भय का माहौल बनाने संबंधी बयान पर कहा कि विधायक खुद उस पाले में खड़े हैं जहां से भय का माहौल बनाया जाता है।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली के सीएम अर¨वद केजरीवाल की पार्टी से गठबंधन की बात पर सकारात्मक जवाब देते हुए कहा कि अभी तो उनकी पार्टी बनी ही नहीं है, पार्टी के गठन के बाद इस पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस को छोड़कर वे किसी के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती से किसी प्रकार की बैठक होने या उनसे समय मांगने की बात से इंकार किया। अपनी मां व इनेलो विधायक नैना चौटाला संबंधी सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि विधानसभा के सत्र में इस पर तस्वीर साफ हो जाएगी। इस मौके पर उनके साथ बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.