Move to Jagran APP

बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, युवती से दुष्कर्म

पलवल : हथीन थाना क्षेत्र एक गांव से करीब 10 वर्षीय बच्ची को घर पर अकेला देख दो युवकों ने अगवा कर लिया। आरोपित बच्ची को पुरानी हवेली में ले गए व उसके साथ छेडछाड़ और मारपीट की। आरोपितों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया। किसी को बताने पर बच्ची को डराया-धमकाया व जान से मारने की धमकी दी। आरोपित भी किशोर बताए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 07:38 PM (IST)
बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, युवती से दुष्कर्म
बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, युवती से दुष्कर्म

- बच्ची के साथ वारदात के आरोपित भी किशोर

loksabha election banner

- शिकायतों पर महिला पुलिस ने दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, पलवल : हथीन थाना क्षेत्र एक गांव से करीब 10 वर्षीय बच्ची को घर पर अकेला देख दो युवकों ने अगवा कर लिया। आरोपित बच्ची को पुरानी हवेली में ले गए व उसके साथ छेडछाड़ और मारपीट की। आरोपितों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया। किसी को बताने पर बच्ची को डराया-धमकाया व जान से मारने की धमकी दी। आरोपित भी किशोर बताए गए हैं। वहीं सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ उसी के गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया व जान से मारने की धमकी भी दी।

पहले मामले में बच्ची ने शिकायत दर्ज कराई है कि 19 अक्टूबर को वह घर पर अकेली थी और परिवार के सभी सदस्य खेत में काम करने गए थे। उसी दौरान गांव निवासी दो युवक आए और उसे अकेला देख उसके मुंह पर कपड़ा लगाकर घर से उठा ले गए। आरोपित बच्ची को अपनी पुरानी हवेली में ले गए और उसके साथ छेडछाड़ करने लगे।

बच्ची ने जब विरोध किया तो उक्त युवकों ने उसके साथ मारपीट और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसी दौरान आरोपितों को गांव निवासी एक युवक ने देख लिया। इस पर आरोपी युवक बच्ची को छोडकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए और पुलिस को शिकायत दी। बच्ची को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरे मामले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके चाचा बीमार है और अस्पताल में भर्ती है। 20 अक्टूबर को पीड़िता घर पर अकेली थी और परिवार के सदस्य उसके चाचा को देखने अस्पताल गए हुए थे। पीड़िता घर से बाहर पानी भरने के लिए निकली थी उसी दौरान गांव जटौला निवासी पवन आया और जबरन अपने घर में खींचकर ले गया।

पीड़िता का आरोप है कि पवन ने धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा विरोध करने पर उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। परिवार के सदस्यों को घर आने पीड़िता ने आपबीती बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी। दोनों मामलों में शिकायतों के आधार पर मामले दर्ज कर लिए गए हैं। दोनों पीड़िताओं का चिकित्सीय परीक्षण भी करा लिया गया है। बच्ची के साथ वारदात करने के आरोपित भी नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस दोनों मामलों में गहनता से तफ्तीश कर रही है।

- कमला देवी, महिला थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.