Move to Jagran APP

प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों पहुंचे जेल

चांदहट थाना पुलिस ने 14 दिन पूर्व गला दबाकर की गई 40 वर्षीय किसान की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपित पत्नी ने ही दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 12:35 PM (IST)
प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों पहुंचे जेल
प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों पहुंचे जेल

संवाद सहयोगी, पलवल : चांदहट थाना पुलिस ने 14 दिन पूर्व गला दबाकर की गई 40 वर्षीय किसान की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपित पत्नी ने ही दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

बागपुर चौकी प्रभारी मुकेश ने बताया कि गत 21 अक्टूबर की सुबह गांव झुप्पा निवासी 40 वर्षीय सुरजीत ¨सह का शव खेतों पर कोठरे में फांसी के फंदे पर लटका पाया गया था। मामले में सुरजीत की पत्नी अमरो बाई ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति ने यूपी के रूस्तमपुर निवासी जगदीश के खेत एक चौथाई हिस्से पर लिए हुए थे। गत 20 अक्टूबर की शाम करीब सात बजे पीड़िता का पति सुरजीत ¨सह, खेतों का मालिक जगदीश, यूपी के फलैदा निवासी लाला उर्फ सतपाल व गांव बागपुर निवासी जगदीश ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। इसके थोड़ी देर बाद बागपुर निवासी जगदीश वहां से चला गया।

शिकायत के अनुसार सुरजीत ने अपनी पत्नी अमरो बाई को धक्का मारकर वहां से घर भगा दिया। अमरो ने आरोप लगाया था कि अगले दिन 21 अक्टूबर की सुबह जब वह चाय लेकर खेतों पर गई तो पाया गया कि सुरजीत ¨सह का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। मृतक की पत्नी ने जगदीश व लाला पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए मृतक सुरजीत ¨सह की पत्नी अमरो बाई व लाला उर्फ सतपाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके आपस में अवैध संबंध है, जिसके चलते उन्होंने ही डंडों से गला दबाकर सुरजीत ¨सह की हत्या की थी। किसी को शक न हो इसलिए उन्होंने शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपितों को अदालत ने पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.