Move to Jagran APP

पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, दो डॉक्टरों की मौत

पलवल : बहीन थाना क्षेत्र में नूंह-होडल मार्ग पर गांव बहीन के समीप शुक्रवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे खडे पेडों से जा टकराई। बताया गया है कि कार के आगे एक नील गाय आ गई थी, जिसके चलते चालक का नियंत्रण छूट गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए तथा तेज आवाज के साथ कार सवार लोगों की चीत्खार फिजा में गूंज गई। दोनों मृतक बीएएमएस डाक्टर थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Dec 2018 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 06:44 PM (IST)
पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, दो डॉक्टरों की मौत
पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, दो डॉक्टरों की मौत

- होडल-नूंह मार्ग पर हुआ हादसा, सामने से नील गाय आने से अनियंत्रित हुई कार

loksabha election banner

- गांव मलाई में एक महिला के जनाजे में शामिल होने आए थे मृतक व घायल

- हसनपुर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल : बहीन थाना क्षेत्र में नूंह-होडल मार्ग पर गांव बहीन के समीप शुक्रवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ों से जा टकराई। घटना में कार सवार नासिर व आरिफ (दोनों सगे भाई) की मौत हो गई जबकि उनके परिजन आकिब व शमां गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मृतक बीएएमएस डाक्टर थे।

बताया गया है कि कार के आगे एक नील गाय आ गई थी, जिसके चलते चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की तेज आवाज के साथ कार सवार लोगों की चीख निकल गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे व राहत कार्य शुरू किया तथा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर शवों व घायलों को कार से बाहर निकाला। शवों को पलवल के नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया तथा नागरिक अस्पताल से डाक्टर ने गंभीर हालत में रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मथुरा शहर के मनोहरपुरा की अनारगली निवासी नासिर व आरिफ (दोनों सगे भाई), आकिब व शमां के साथ मथुरा से हथीन खंड के गांव मलाई आ रहे थे। उन्हें वहां सेवानिवृत्त जिला राजस्व अधिकारी खलील अहमद की पत्नी हजिरा के जनाजे में शामिल होना था। गांव बहीन के निकट पहुंचे तो कार अचानक अनियंत्रित हो गई तथा सड़क किनारे पेड़ों से जा टकराई। दुर्घटना में नासिर व आरिफ की मौत मौके पर ही हो गई जबकि आबिद व शमां गंभीर रूप से घायल हो गए। कार की दशा को देखकर यह पता चलता है कि दुर्घटना कितनी भंयकर थी।

बताया गया है कि दोनों भाइयों की उम्र 32 से 34 वर्ष के बीच थी तथा दोनों ने ही बैचलर आफ आयुर्वेदिक मेडिसिन एंड सर्जरी (बीएएमएस) की हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मैं स्वयं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया था। परिजनों द्वारा जो तहरीर दी गई है, उसके अनुसार कार के सामने नीलगाय आने से कार अनियंत्रित हो गई थी। पुलिस ने भादंसं की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

- रामदयाल बहीन थाना प्रभारी। बॉक्स : मोटरसाइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत

हसनपुर थाना क्षेत्र में 19 दिसंबर को मोटरसाइकिल की टक्कर से गांव सुरजन का नंगला निवासी सुम्मन की मौत हो गई। मृतक के भतीजे इकबाल के अनुसार उनके चाचा सुम्मन पैदल जा रहे थे कि एक मोटरसाइकिल चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में सुम्मन को पलवल के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जांच अधिकारी वीरेंद्र के अनुसार मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.