Move to Jagran APP

सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू

इंटरनेट पर सस्ती कार दिलाने का विज्ञापन डालकर लोगों से लूटपाट करने वाले टटलू गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा है। पकड़े गए आरोपित का नाम शमशेर खान निवासी मंडोरा जिला मथुरा बताया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 08:08 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 08:08 PM (IST)
सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू
सस्ती कार दिलाने के नाम पर लूटने वाले टटलू गिरोह का एक बदमाश काबू

संस, होडल: इंटरनेट पर सस्ती कार दिलाने का विज्ञापन डालकर लोगों से लूटपाट करने वाले टटलू गिरोह के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा है। पकड़े गए आरोपित का नाम शमशेर खान निवासी मंडोरा जिला मथुरा बताया है।

prime article banner

थाना प्रभारी कर्मवीर के अनुसार कुसुमगाटा थाना बोडला छत्तीसगढ़ निवासी पूरन चंद्रवंशी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि लगभग एक सप्ताह पहले उनके मोबाइल फोन पर सस्ते दामों में स्कार्पियो कार बिक्री करने का एक मैसेज आया था। इसके बाद टटलूबाजों ने चंद्रवंशी के वाट्सएप पर गाड़ी और नंबर प्लेट का फोटो भी डाल दिया, जिसके बाद उनका साढ़े चार लाख रुपये में सौदा तय हो गया। सस्ती गाड़ी के लालच में आकर चंद्रवंशी होडल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि उनके होडल पहुंचने पर टटलूबाज हसनपुर चौक से अपने साथ पुन्हाना सड़क मार्ग पर ले गए, जहां पहले से ही उनके अन्य साथी मौजूद थे। जंगल में पहुंचते ही मौके पर मौजूद सभी बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और हथियारों के बल पर उनसे दस हजार पांच सौ रुपये की नकदी लूट ली और उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.