Move to Jagran APP

Palwal: चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला चौकीदार काटेगा 7 साल तक जेल की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक चौकीदार को फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा सात साल की सुनाई गई। साथ ही चौकीदार पर दस हजार रुपए का भी जुर्माना लगाया गया है। जुर्माना नहीं भरने पर चौकीदार को एक साल अतिरिक्त जेल की सजा काटनी पड़ेगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 25 Nov 2022 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 06:54 PM (IST)
Palwal: चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला चौकीदार काटेगा 7 साल तक जेल की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला
चौथी कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला चौकीदार काटेगा 7 साल तक जेल की सजा। (फाइल फोटो)

पलवल, जागरण संवाददाता। हथीन थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक चौकीदार को फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा सात साल की सुनाई गई। साथ ही चौकीदार पर दस हजार रुपए का भी जुर्माना लगाया गया है। जुर्माना नहीं भरने पर चौकीदार को एक साल अतिरिक्त जेल की सजा काटनी पड़ेगी। बता दें कि इस मामले को लेकर चौथी कक्षा की छात्रा की ओर से शिकायत की गई थी।

prime article banner

क्या है पूरा मामला?

मामले में हथीन थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली चौथी कक्षा की छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि स्कूल की लाइब्रेरी में मौजूद चौकीदार ने उसके साथ छेड़खानी की थी और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस कारण वह डर गई और किसी को नहीं बताया। जब घर पहुंच कर उसने पूरी बात अपनी मां को बताई जब उनके स्वजन ने उसके साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं से पूछा तो उन्होंने भी बताया कि चौकीदार उनके साथ भी छेड़खानी करता है। मामले में थाना हथीन पुलिस द्वारा त्वरित मामला पंजीबद्ध कर उपरोक्त प्रभावी एवं न्याय संगत कार्रवाई की गई।

कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवाल

पलवल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे, इस मामले को लेकर भी इलाके में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर डर का माहौल स्थापित होते दिख रहा है। कुछ दिनों पहले ही क्षेत्र में एक सामूहिक दुष्कर्म की घटना भी सामने आई थी, जिसमें आरोपितों ने महिलाओं को मदद का आश्वासन देकर दुष्कर्म के घिनौने काम को अंजाम दिया था। 

यह भी पढ़ें- Palwal News: मदद का आश्वासन देकर दो महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकगमा दर्ज

यह भी पढ़ें- Faridabad News: महिला ने दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की दी धमकी, युवक ने फांसी लगाकर दी जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.