पलवल  [संजय मग्गू]। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के हरियाणा प्रभारी और दिल्ली से राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा है कि हरियाणा में AAP की सरकार बनने पर होडल तक मेट्रो का विस्तार कराया जाएगा। दिल्ली सरकार मेट्रो में महिलाओं को मुफ्त यात्रा के अपने वायदे पर पूरी तरह से तत्पर है। मेट्रो में महिलाएं को मुफ्त सफर पर अदालत की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के वकीलों ने अदालत के समक्ष कुछ गलत साक्ष्य रखे थे। जिस पर अदालत ने कहा था कि इससे तो मेट्रो घाटे में आ जाएगी, जबकि हकीकत यह है कि महिलाओं के मुफ्त सफर की एवज में दिल्ली सरकार 20 करोड़ रुपये मेट्रो को अदा करेगी।

सुशील गुप्ता रविवार को पलवल दौरे के दौरान प्रेसवार्ता में बोल रहे थे। इस मौके पर उनके साथ आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद भी मौजूद थे। राज्य सभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि AAP की सरकार ने दिल्ली में अपने मेनिफेस्टो में जो वायदे जनता से किये थे सभी को पूरा किया।

अरविंद केजरीवाल सरकार में दिल्ली के सरकारी स्कूल को देश के निजी स्कूलों से बेहतर बनाया है, रिजल्ट भी अव्वल आया है। नवीन जयहिंद ने कहा कि AAP ऐसी पार्टी है जो विकास की बात करती है, दिल्ली में विकास किया है और हरियाणा में भी विकास करेंगे।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप