Move to Jagran APP

Palwal: तेज रफ्तार पिकअप ने मारी कार में टक्कर, बच्चे की मौत, परिवार घायल

Palwal तेज रफ्तार पिकअप ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में मौजूद एक बच्चे की मौत हो गई जबकि परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Kunal Kumar VermaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sun, 20 Nov 2022 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 04:32 PM (IST)
Palwal: तेज रफ्तार पिकअप ने मारी कार में टक्कर, बच्चे की मौत, परिवार घायल
तेज रफ्तार पिकअप ने मारी कार में टक्कर, बच्चे की मौत, परिवार घायल : जागरण

पलवल, जागरण संवाददाता: गांव दीघौट के नजदीक तेज रफ्तार पिकअप ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में मौजूद एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सदर थाना प्रभारी कैलाश चंद के अनुसार, फरीदाबाद के गांव खोरी जमालपुर के रहने वाले पवन कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 13 नवंबर को उसका बड़ा भाई राजेंद्र अपनी वैगनआर कार में सवार होकर पत्नी सोनिया, पुत्री लक्ष्मी, पुत्र अमित और सुमित के साथ गांव जाजरू से हसनपुर के लिए निकला था।

रास्ते में गांव दीघौट के नजदीक एक पिकअप ने उनके भाई की गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उनके भाई की गाड़ी पेड़ से जा टकराई। स्थानीय लोगों ने उसके भाई और परिवार को गाड़ी से निकालकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बीती 19 नवंबर को उसके भतीजे अमित कुमार की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। टक्कर लगने के बाद आरोपित चालक अपनी पिकअप गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि हादसे के दौरान उनके भाई ने पिकअप का नंबर नोट कर लिया था, जो शिकायत में दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.