Move to Jagran APP

Haryana Panchayat Election: पलवल में युवाओं पर चढ़ा चुनावी रंग, लोकतंत्र के त्योहार में बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

Palwal शुक्रवार को सरपंच और पंच पद के लिए हुए मतदान के दौरान मतदाताओं में खासा जोश नजर आया। पहली बार वोट डालने आए युवाओं ने अपना मत डालकर खुशी जाहिर की। वहीं बुजर्गों और महिलाओं ने भी जमकर मतदान किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 25 Nov 2022 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 10:03 PM (IST)
Haryana Panchayat Election: पलवल में युवाओं पर चढ़ा चुनावी रंग, लोकतंत्र के त्योहार में बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा
सरपंच चुनाव में लोगों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा। (फाइल फोटो)

पलवल, जागरण संवाददाता। शुक्रवार को सरपंच और पंच पद के लिए हुए मतदान के दौरान मतदाताओं में खासा जोश नजर आया। पहली बार वोट डालने आए युवाओं ने अपना मत डालकर खुशी जाहिर की। वहीं बुजर्गों और महिलाओं ने भी जमकर मतदान किया। बुजुर्गों को उनके स्वजन पकड़कर मतदान केंद्र तक लेकर आए, वहीं युवा अपने माता-पिता के साथ अपने मत का प्रयोग करने पहुंचे। दूर दराज से भी लोग मतदान करने के लिए पहुंचे। दिन भर मतदान केंद्रों के आसपास मेले का सा माहौल रहा।

loksabha election banner

नशे में मिला प्रेजाइडिंग ऑफिसर

बता दे कि इन चुनाव को लेकर कई जगहों से हिंसा की खबरें भी सामने आई है। गांव मच्छीपुरा के बूथ न. 77 पर प्रेजाइडिंग आफिसर नशे की हालत मिला। इसके कारण मतदाताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा। अधिकारी के नशे में होने से बूथ पर मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने हंगामा कर दिया और मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। जिसके कारण लगभग डेढ़ घंटे तक बूथ पर मतदान प्रक्रिया रुकी रही। पोलिंग बूथ पर प्रेजाइडिंग आफिसर के नशे ही हालत में होने की सूचना मिलते ही ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए और अधिकारी की वीडियो बनानी शुरू कर दी

सोशल मीडिया पर वायरल मामले से जुड़ी तस्वीरें

इस मामले में ग्रामीणों ने पोलिंग बूथ पर मिली बोतलों और नमकीन के साथ फोटो भी खींची। बाद में वीडियो और फोटो को इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया गया। बूथ पर मतदान रुकने की जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पंच सरपंच के चुनाव में रुकावट होते ही चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों में भी अफरा तफरी मच गई। काफी देर की गहमा गहमी के बाद दूसरे अधिकारी को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद मतदान शुरू हो सका। उधर इस बारे में सहायक निर्वाचन अधिकारी संजीव नागर ने बताया कि प्रेजाइडिंग आफिसर विनोद कुमार को कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- गोरखपुर में खाद की कमी से किसान परेशान, समितियों के साथ प्राइवेट दुकानों से भी डीएपी गायब

यह भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा सरकार का बड़ा कदम, अब खाद के लिए नहीं लगेंगी लाइनें, किसान को बुलाकर देगी खाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.