Move to Jagran APP

हरियाणा के पलवल में दरिंदगी : शराब के लिए पैसे नहीं मिले तो 2 बेटियों को मार डाला

शराब पीने के लिए पैसे नहीं मिलने पर करतार ने अपनी दो अबोध बेटियों को जहर पिलाकर मार डाला।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 11:15 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 12:18 PM (IST)
हरियाणा के पलवल में दरिंदगी : शराब के लिए पैसे नहीं मिले तो 2 बेटियों को मार डाला
हरियाणा के पलवल में दरिंदगी : शराब के लिए पैसे नहीं मिले तो 2 बेटियों को मार डाला

पलवल, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल जिले में एक पिता की दरिंदगी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शराब की लत पूरी करने के लिए पैसे नहीं मिले तो चांदहट थाना क्षेत्र के गांव चिरवाड़ी निवासी करतार ने अपनी दो अबोध बेटियों को जहर पिलाकर मार डाला। आरोपित ने बाद में खुद भी जहर खा लिया, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में नूंह के नल्हड़ स्थित हसन खां मेवाती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मृतक बच्चियों छह वर्षीय अंशु व चार वर्षीय गुंजन के दादा पूरन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या और आत्महत्या के प्रयास संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव चिरवाड़ी निवासी पूरण ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा करतार काफी लंबे समय से शराब पीने का आदी है। नशे की अपनी लत को पूरा करने के लिए वह अक्सर घरवालों से पैसा मांगा करता है। इसी कड़ी में सोमवार भी करतार ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन मां ने शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपित ने गुस्से में आकर अपनी दो बेटियां चार साल की गुंजन और छह साल की अंशु को जहर दे दिया और उसके बाद खुद भी जहर निगल लिया।

गंभीर हालत में तीनों को पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर हालत में उन्हें नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दोनों बेटियों की मौत हो गई, जबकि आरोपित करतार अभी उपचाराधीन है।

सुरेंद्र सिंह (कार्यकारी थाना प्रभारी) का कहना है कि दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। आरोपित करतार की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। ठीक होने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी व कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.