मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पलवल, जेएनएन। राजस्थान की श्रीगंगानगर पुलिस ने पलवल के 50 के इनामी बदमाश अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान पुलिस ने अंकित को उसके दो साथियों के साथ शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया। तीनों बदमाश बृहस्पतिवार की रात को एक बस चालक पर गोली चलाने के बाद अपनी कार छोड़कर फरार हो गए थे। शुक्रवार की सुबह श्रीगंगानगर में एक ग्रामीण ने उन्हें पहचान लिया तो बदमाशों ने उस पर भी फायरिंग कर दी, जिस पर ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को दबोच कर उनकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बता दें कि अंकित वर्ष 2016 से हत्या के एक मामले में जेल में बंद था। जेल में ही अंकित की हेमू के साथ कहा-सुनी हो गई थी। बताया जाता है कि हेमू ने अंकित को इसका बदला लेने की धमकी दी थी। हेमू के सहयोगी गांव कुस्लीपुर निवासी मन्नू ने अपने साथियों के साथ नवंबर 2017 में अंकित के पिता ओमप्रकाश एडवोकेट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के उस मामले में मन्नू को भी गिरफ्तार किया गया था।

अंकित ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के समय ही मौत का बदला लेने की धमकी दी थी। अप्रैल माह में अंकित जमानत पर आया था। 22 मई की सुबह उसने अपने दो साथियों के साथ पलवल की जिला अदालत व लघु सचिवालय परिसर के पार्क में 45 वर्षीय किसान मन्नू के पिता ओमपाल की हत्या कर दी थी। अगस्त माह में अंकित ने अपने पिता की हत्या में शामिल गांव जनाचौली निवासी अनिल की भी गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि अंकित के पिता ओमप्रकाश के हत्यारोपित सचिन खेड़ी को भी हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप