जागरण संवाददाता, पलवल: कैंप थाना पुलिस ने अलीगढ़ रोड स्थित रेलवे लाइन के समीप प्रकाश कॉलोनी के खाली प्लॉट में नूंह जिले के रोजकामेव थाना क्षेत्र इंडरी निवासी करीब 27 वर्षीय योगेंद्र उर्फ सोनू का शव बरामद किया। आसपास के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को शव की सूचना दी थी, जिस पर कैंप थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सोनू की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई थी तथा शव से कुछ दूरी पर मिले पहचान पत्र से मृतक की शिनाख्त हुई। पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने पर मृतक के परिजन भी मौके पर ही पहुंच गए तथा शव की शिनाख्त की। पुलिस ने मृतक के भाई रिकू के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक सोनू के भाई रिकू ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि योगेंद्र उर्फ सोनू प्राइवेट बस पर बतौर चालक कार्यरत था। पिछले करीब सात-आठ वर्ष से सोनू पलवल में बस स्टैंड के समीप किराए का कमरा लेकर रहता था, जबकि उसका परिवार गांव में ही रहता था। उनके ननसार गांव दुर्गापुर में हैं। रिकू के अनुसार सोनू समय-समय पर अपने गांव तथा ननसार भी आता जाता रहता था तथा पिछले सप्ताह भी गांव व मामा के घर होकर आया था।

----

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलवा कर जांच कराई गई है। मृतक के भाई के बयान पर फिलहाल नामालूम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जांच टीम बना दी गई हैं तथा पुलिस की साइबर सैल की भी मदद ली जा रही है। जांच के दौरान कुछ लोग शक के दायरे में आए हैं, जिनकी पड़ताल की जा रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- देवेंद्र सिंह, कैंप थाना प्रभारी

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप