Move to Jagran APP

चाकू घोंपकर 25 वर्षीय युवक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज

होडल (पलवल) : बृज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग पर पानी की प्याऊ लगाकर जल सेवा कर रहे गांव सोंदहद के कुछ युवकों में कहासुनी हो गई। कहासुनी झगड़े में बदल गई, तथा देखते ही देखते उसने बड़े विवाद का रुप ले लिया। इसी बीच चाकू भी चल गए, जिसमें सोंदहद निवासी सतीश उर्फ बब्लू की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही युद्धवीर व अभिषेक सहित पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 07:02 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 07:02 PM (IST)
चाकू घोंपकर 25 वर्षीय युवक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज
चाकू घोंपकर 25 वर्षीय युवक की हत्या, पांच पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, होडल (पलवल) : बृज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग पर पानी की प्याऊ लगाकर जल सेवा कर रहे गांव सोंदहद के कुछ युवकों में कहासुनी हो गई। कहासुनी झगड़े में बदल गई, तथा देखते ही देखते उसने बड़े विवाद का रुप ले लिया। इसी बीच चाकू भी चल गए, जिसमें सोंदहद निवासी सतीश उर्फ बब्लू की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही युद्धवीर व अभिषेक सहित पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जानकारी में अनुसार मंगलवार की रात गांव सोंदहद-डाडका मार्ग पर गांव सोंदहद के कुछ युवक पानी की प्याऊ लगाकर बृज चौरासी कोस की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालुओं को पानी पिलाने का कार्य कर रहे थे। इसी बीच किसी मामले को लेकर युवकों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में बदल गई व कुछ युवकों ने चाकू निकाल लिए। विवाद में गांव सोनहद निवासी 25 वर्षीय सतीस उर्फ बबलू को चाकूओं से गोद कर घायल कर दिया। झगड़े को देख परिक्रमा दे रहे श्रद्धालुओं में भगदड मच गई, तथा थाना पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बबलू के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुके थे।

घायल बबलू को होडल के ही निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने रैफर कर दिया। घायल को पहले पलवल के अस्पताल लाया गया, तथा वहां से रैफर कर दिल्ली के ट्रोमा सैंटर ले जाया गया। ट्रोमा सैंटर में बब्लू की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मृतक के पिता बिजेंद्र ¨सह की शिकायत पर युद्धबीर, अभिषेक व तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है थाना प्रभारी करमबीर का कहना है कि घटनास्थल से चाकू का खोल बरामद कर लिया गया है। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस गश्त बढा दी गई है।

----

मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है, जो कि उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

- वसीम अकरम, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.