Move to Jagran APP

हमने चंदा करके कराया है मस्जिद का निर्माण

जागरण संवाददाता, हथीन (पलवल): मस्जिद को आतंकी फंडिंग की चर्चा पर स्थानीय लोग हैरान हैं। प

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 07:44 PM (IST)
हमने चंदा करके कराया है मस्जिद का निर्माण
हमने चंदा करके कराया है मस्जिद का निर्माण

जागरण संवाददाता, हथीन (पलवल): मस्जिद को आतंकी फंडिंग की चर्चा पर स्थानीय लोग हैरान हैं। पूर्व सरपंच अख्तर हुसैन, आस मोहम्मद एवं अन्य ग्रामीणों ने अपने बयान दर्ज करते हुए कहा कि आतंकी फं¨डग से इस मस्जिद का कोई लेना देना नहीं है। आस-पास के 84 गांवों के लोगों ने मिलकर आपसी चंदा करके इस मस्जिद का निर्माण कराया। आतंकी फं¨डग की बात पूरी तरह निराधार है ।

loksabha election banner

रजिस्ट्रर में दर्ज है लेखा जोखा

: जो रजिस्टर एजेंसी के अधिकारियों ने अपने कब्जे में लिया है उसमें मस्जिद निर्माण को लेकर लेखा-जोखा लिखा हुआ है। दो पॉकेट डायरियों में फोन नंबर लिखे हैं। बताया गया है कि जांच एजेंसी की टीम इनमें यह जांच करेगी की इसमें किन-किन लोगों के फोन दर्ज हैं। खुले कागजातों में कुछ रसीदें भी हैं जो स्थानीय लोगों ने दान के रूप में मस्जिद में दिए हैं।

स्थानीय पुलिस भी रही अलर्ट :

एनआइए की टीम के जांच के लिए आने की सूचना पलवल पुलिस मुख्यालय को मंगलवार को ही मिल गई थी। जिसके चलते स्थानीय पुलिस ने भी पुख्ता प्रबंध किए थे। बहीन थाना प्रभारी रामदयाल कौशिक की अगुवाई में पुलिस की चार गाड़ियों में भारी पुलिस बल मौजूद था। महिला पुलिस की भी नियुक्ति की गई थी।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.