Move to Jagran APP

गुराकसर से 30 किलो गोमांस बरामद, आरोपित फरार

हथीन : थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह खंड के गांव गुराकसर में गौरक्षादल के सदस्यों की सूचना के आधार पर छापेमारी कर 30 किलो गोमास बरामद किया। पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपित गुराकसर निवासी सहाबुद्दीन उर्फ साबू जोकि मोटर साइकिल से पास के गांव रूपडाका से गोमांस लाकर अपने घर पर बेचता था, फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 03:55 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 03:55 PM (IST)
गुराकसर से 30 किलो गोमांस बरामद, आरोपित फरार
गुराकसर से 30 किलो गोमांस बरामद, आरोपित फरार

- गांव पंचायत ने गोकशी के विरोध में किया हुआ है प्रस्ताव

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, हथीन : थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह खंड के गांव गुराकसर में गोरक्षादल के सदस्यों की सूचना के आधार पर छापेमारी कर 30 किलो गोमांस बरामद किया। पुलिस की छापेमारी के दौरान आरोपित गुराकसर निवासी सहाबुद्दीन उर्फ साबू जोकि मोटर साइकिल से पास के गांव रूपडाका से गोमांस लाकर अपने घर पर बेचता था, फरार हो गया।

पुलिस ने पशु चिकित्सक को बुलाकर मांस का सैंपल भरवाया व गोकशी की धाराओं के तहत साबू व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस के साथ श्रीराम युवा संगठन के प्रधान अनिल कौशिक, गोरक्षा ट्रस्ट के प्रधान सतबीर ¨सह रावत, गोरक्षा के जिला अध्यक्ष और बजरंगदल के जिला संयोजक भारत भूषण व उपाध्यक्ष विष्णु जांगिड़, गोरक्षा के जिला प्रमुख ललित तेवतिया और मनीष भारद्वाज उर्फ चमन सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि गांव गुराकसर में गोकशी व गोमांस तस्करी पर पंचायत ने रोक लगा रखी है। पंचायत ने बाकायदा प्रस्ताव पारित किया था कि गोमांस बेचने वालों का बहिष्कार किया जाएगा व उन पर 52 हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.