Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मारकर दो किशोरों की हत्या, मां बेटा नामजद

गहलब गांव में बीते मंगलवार देर गहलब गांव में बीते मंगलवार देर

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2022 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2022 06:51 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मारकर दो किशोरों की हत्या, मां बेटा नामजद
ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मारकर दो किशोरों की हत्या, मां बेटा नामजद

ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मारकर दो किशोरों की हत्या, मां बेटा नामजद

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, हथीन(पलवल): गहलब गांव में बीते मंगलवार देर शाम को पुरानी रंजिश के चलते ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मारकर दो किशोरों की हत्या कर दी गई। टक्कर से आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले 15 वर्षीय छात्र मनीष और दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र आकाश की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक मनीष के पिता देवेंद्र की शिकायत पर गांव के रहने वाले गजेंद्र व उसकी मां महेंद्री के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस जांच कर रही है।

गहलब के रहने वाले देवेंद्र कुमार ने बहीन पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि गांव के गजेंद्र ने करीब दो तीन माह पहले बेटे मनीष के साथ हाथापाई, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले की शिकायत जब गजेंद्र के पिता नरवीर व मां महेंद्री से की तो उन्होंने उल्टा सीधा कहकर उन्हें चुप करा दिया था। देवेंद्र कुमार का आरोप है कि दो तीन दिन पहले उनका बेटा मनीष दौड़ने के लिए गया था और उस वक्त गजेंद्र ने फिर से उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

बीते मंगलवार को शाम को गजेंद्र ने जानबूझकर ट्रैक्टर ट्राली का बैक गियर लगाकर अपनी दुकान पर बैठे मनीष को जान से मारने की नीयत से टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गया। उसके साथ बैठा आकाश भी घायल हो गया। घटना के बाद मनीष को जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल आकाश को दिल्ली ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां पर देर रात उसने भी दम तोड़ दिया। आकाश पास के गांव मितरोल का रहने वाला था। वह अपनी बुआ के साथ गांव गहलब में बचपन से रहकर यहीं से पढ़ाई कर रहा था। जांच अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक मनीष के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। जबकि आकाश के शव का पोस्टमार्टम दिल्ली में ही होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.