जागरण संवाददाता, पलवल : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव बहरोला के समीप खेतों में एक महिला का कटा हुआ पैर पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी देवेंद्र ¨सह व डीएसपी अभिमन्यु लोहान घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया में महिला विवाहित प्रतीत होती है। पैर को सबसे पहले सैर करने आए गांव निवासी युवकों नरेश व सचिन ने देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बरामद पैर को नागरिक अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में भिजवा दिया। पुलिस को अंदेशा है कि महिला का शव भी कहीं आसपास पड़ा मिल सकता है, जिसके लिए पुलिस ने खेतों में छानबीन शुरू कर दी है।

गांव बहरोला निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह वह अपने साथ गांव निवासी सचिन के साथ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक महिला का कटा हुआ पैर पड़ा दिखा, जिसमें से खून रिस रहा था तथा जिसे एक कुत्ता खींचकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। नरेश के अनुसार पैर की उंगलियों के नाखुनों पर नेल पॉलिश लगी हुई थी और उंगलियों में बिछुआ (चुकटी) पहनी हुई थी। नरेश ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

पुलिस को अंदेशा है कि महिला की हत्या की गई है, तथा शव भी कहीं आसपास मिल सकता है। इसके चलते गांव बहरोला तथा आसपास के गांवों के खेतों में भी सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। महिला का शव मिलने तथा उसकी शिनाख्त होने के बाद ही आगे की कार्रवाई का जा सकेगी।

By Jagran