Move to Jagran APP

तीन बहनों की उजीना ड्रेन में डूबने से मौत

उपमंडल के गांव बिछौर में शुक्रवार को उजीना ड्रेन के पास पशुचारा लेने गई 3 सगी बहनों की नहर में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने शवों को नहर से बाहर निकाला..

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 06:50 PM (IST)
तीन बहनों की उजीना ड्रेन में डूबने से मौत
तीन बहनों की उजीना ड्रेन में डूबने से मौत

जागरण संवाददाता, पुन्हाना(नूंह) : उपमंडल के गांव बिछौर में शुक्रवार को उजीना ड्रेन के पास पशुचारा लेने गई तीन सगी बहनों की नहर में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने शवों को नहर से बाहर निकाला। बिछौर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा स्थित अल-आफिया अस्पताल भेज कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घटना को लेकर पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिछौर निवासी सुलेमान की तीन बेटी रूकसीना(24), रूकमीना(22) व सहरूना(13) उजीना ड्रेन से लगते हुए खेतों में पशुचारा लेने गई थी। चारा लेने के बाद हाथ-पैर धोने के लिए छोटी बेटी सहरूना उजीना ड्रेन के किनारे पर गई। जहां उसका पैर फिसल गया और वह पानी में जा गिरी। जैसे ही सहरूना डूबने लगी तो उसे बचाने के लिए रूकमीना व रूकसीना भी नहर में जा कूदी। लेकिन अपनी बहन को बचाने के चक्कर में दोनों बहनों ने भी अपनी जान गवां दी। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद तीनों बहनों के शव को उजीना ड्रेन से ग्रामीणों ने बरामद किया। रूकसीना और रूकमीना ईद का त्योहार मनाने के लिए अपने मायके आई हुई थीं। तीनों बेटियों की मौत के कारण जहां पिता सुलेमान बेसुध हो गया, वहीं मां व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मामले को लेकर ग्रामीण इंतियाज खान, दिना व रहमान सहित लोगों ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सुखबीर ¨सह, डीएसपी पुन्हाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.