Move to Jagran APP

आरटीआइ मंच का नोटकी ग्राम पंचायत करेगी सम्मान

नगीना से तिजारा के लिए दो दशक से अभियान चला रही मेवात आरटीआइ मंच की टीम का रविवार को नोटकी गांव में ग्राम पंचायत की तरफ से सम्मान किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए नोटकी के सरपंच महमूद खान ने बताया कि राजुद्दीन व उनकी टीम को नगीना-तिजारा के लिए संघर्ष करने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। लंबे समय से वो मेवात आरटीआइ मंच के बैनर तले इस रोड को तिजारा तक बनवाने के लिए अभियान चलाते आ रहे है। सरपंच महमूद ने बताया कि सड़क निर्माण में लोकनिर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह का अहम रोल रहा है। हाजी बोना, सोहराब खान नोटकी, असीला, आस मोहम्मद नंबरदार ने बताया कि समाजसेवी राजुद्दीन नगीना से तिजारा रोड के लिए हस्ताक्षर अभियान, ज्ञापन पत्र, धरना प्रदर्शन, आमरण अनशन करते

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 06:09 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 06:09 PM (IST)
आरटीआइ मंच का नोटकी ग्राम पंचायत करेगी सम्मान
आरटीआइ मंच का नोटकी ग्राम पंचायत करेगी सम्मान

जागरण संवाददाता, नूंह: नगीना से तिजारा के लिए दो दशक से अभियान चला रही मेवात आरटीआइ मंच की टीम का रविवार को नोटकी गांव में ग्राम पंचायत की तरफ से सम्मान किया जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए नोटकी के सरपंच महमूद खान ने बताया कि राजुद्दीन व उनकी टीम को नगीना-तिजारा के लिए संघर्ष करने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। लंबे समय से वो मेवात आरटीआइ मंच के बैनर तले इस रोड को तिजारा तक बनवाने के लिए अभियान चलाते आ रहे है।

prime article banner

सरपंच महमूद ने बताया कि सड़क निर्माण में लोकनिर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह का अहम रोल रहा है। हाजी बोना, सोहराब खान नोटकी, असीला, आस मोहम्मद नंबरदार ने बताया कि समाजसेवी राजुद्दीन नगीना से तिजारा रोड के लिए हस्ताक्षर अभियान, ज्ञापन पत्र, धरना प्रदर्शन, आमरण अनशन करते आ रहे है। इसके अलावा उन्होंने तिजारा, अलवर व राजस्थान के अन्य गांवों और कस्बों में हस्ताक्षर अभियान तथा वहां के अधिकारियों को ज्ञापन पत्र भी दिए है। कई बार जयपुर के अलावा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह व राजस्थान के लोक निर्माण मंत्री यूनुस खान से मुलाकातें करके नगीना से तिजारा रोड का निर्माण कार्य शुरू कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.