Move to Jagran APP

पुलआउट लीड..गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर ट्रक और स्कार्पियों की भिडंत, दो की मौत

गुरुग्राम-अलवर हाईवे स्थित गांव पिथौरपुरी के पास रविवार की सुबह एक ट्रक और स्कार्पियों की जोरदार भिडंत हो गई। इस हादसे में एक 11 वर्षीय बच्ची सहित गाड़ी चालक की मौत हो गई। हादसा कोहरे की वजह से हुआ। दुर्घटना में मॉब ¨ल¨चग (उन्मादी ¨हसा) के शिकार रक

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Dec 2018 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 06:33 PM (IST)
पुलआउट लीड..गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर ट्रक और स्कार्पियों की भिडंत, दो की मौत
पुलआउट लीड..गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर ट्रक और स्कार्पियों की भिडंत, दो की मौत

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका : गुरुग्राम-अलवर हाईवे स्थित गांव पिथौरपुरी के पास रविवार की सुबह एक ट्रक और स्कार्पियों की जोरदार भिडंत हो गई। इस हादसे में एक 11 वर्षीय बच्ची सहित गाड़ी चालक की मौत हो गई। हादसा कोहरे की वजह से हुआ। दुर्घटना में मॉब ¨ल¨चग (उन्मादी ¨हसा) के शिकार रकबर की पत्नी व उसके तीन बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं। रकबर की पत्नी की इस दुर्घटना में हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रकबर की पत्नी असमीना रविवार की सुबह स्कार्पियों में सवार होकर अपनी बड़ी लड़की साहिला (13) व रिहान (4) और मनसीरा (2) तथा अपनी बहन की लड़की संजीदा (11) के अलावा चालक सलीम (28) के साथ अलीगढ़ में पढ़ रहे अपने बच्चों से मिलने जा रही थी। लेकिन वो जैसे ही हाईवे स्थित पिथौरपुरी गांव की ओर पहुंचे तो यहां उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक की टक्कर से स्कार्पियों गाड़ी पलटी खाकर काफी दूर जाकर गिरी। गाड़ी में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर अवस्था में घायल हुई 11 वर्षीय संजीदा और चालक सलीम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आखिर हाईवे पर कब रूकेंगे हादसे :

गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर आए दिन होते सड़क हादसों से क्षेत्र के लोग भयभीत हैं। क्षेत्र के लोग लगातार हाईवे के चौड़ीकरण की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन सरकार इसपर कतई ध्यान नहीं दे रही है। ¨सगल रूट सड़क पर आए दिन हो रहे हादसों से दुखी लोग अब इस सड़क को खूनी सड़क भी पुकारने लगे हैं।  रकबर की पत्नी की हालत बेहद नाजुक :

अलवर में तथाकथित गोरक्षकों की भीड़ द्वारा मौत के घाट उतारे गए अकबर उर्फ रकबर की पत्नी असमीना की सड़क हादसे में घायल होने के बाद हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। हादसे के दौरान असमीना की रीढ़ की हड्डी टूटने की खबर मिली है। असमीना के 7 बच्चे हैं जिन्हें पालने की जिम्मेदारी उसी पर है। हालांकि असमीना के चार बच्चे पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी के अलीगढ़ स्थित एक विद्यालय में तालीम हासिल कर रहे हैं। इन बच्चों को पूर्व उपराष्ट्रपति की पत्नी ने गोद लिया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.