Move to Jagran APP

शुरू हुआ नाई नंगला फीडर, बिजली के अघोषित कटों से मिलेगी राहत

संवाद सहयोगी नगीना मरोड़ा फीडर से अलग हुए नाई नगला फीडर के लोगों के लिए राहत भरी खब

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 06:01 PM (IST)
शुरू हुआ नाई नंगला फीडर, बिजली के अघोषित कटों से मिलेगी राहत
शुरू हुआ नाई नंगला फीडर, बिजली के अघोषित कटों से मिलेगी राहत

संवाद सहयोगी, नगीना: मरोड़ा फीडर से अलग हुए नाई नगला फीडर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है, क्योंकि अलग से फीडर बनने से लोगों को राहत मिलेगी। क्षेत्र के लोगों की मांग पर सरकार व निगम ने ये सुविधा यहां के लोगों के लिए दी है। साथ में बिजली घर पर ओवरलोड की समस्या भी समाप्त हो जाएगी। नाई नगला के तफज्जुल हुसैन ने निगम के कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ इसका शुभारंभ कर दिया है। क्षेत्र के मोहम्मद आजम, नूर हसन, रामसिंह, साकिर, आरिफ, कमरूदीन सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि फीडर अलग होने से हमें राहत मिली है। शुरू होते ही केवल वो ही कट लगे हैं जो निगम की तरफ दिए गए हैं। इसके बाद बिना कट के बिजली मिली है। अब से पहले ओवरलोड होने के कारण अघोषित कट हो जाते थे। साथ में जरा सी आंधी में भी बिजली के तार व खंभे टूटने से खराब हो जाती थी, लेकिन अब हमें पूरी तरह से राहत मिली है। दैनिक जागरण ने भी इस समस्या को प्रमुखता से छापा था। इसके बाद निगम व सरकार ने हमें इस परेशानी से मुक्त किया है। इसलिए हम क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ दैनिक जागरण अखबार का आभार व्यक्त करते हैं।

prime article banner

अब से पहले थी ये समस्या:

अब से पहले हमें केवल छह या आठ घंटे ही बिजली मिल पाती थी, लेकिन अब हमें 18 घंटे बिजली मिलेगी। इस समस्या से नाई नगला, जलालपुर, सूगरपुर, बसई खां जादा, मोहलाका व खेडलीकलां गांव को फायदा हुआ है। नाई नगला फीडर अब पूरी तरह से चालू कर दिया गया है। जहां लोगों को बिजली की समस्या से राहत मिलेगी, वहीं निगम को भी काफी फायदा होगा। ओवरलोड की समस्या भी खत्म होगी।

- नीरज त्यागी, एसडीओ, बिजली निगम, नगीना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.