संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: थाना प्रबंधक अरविद कुमार ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि बीते साल सड़क दुर्घटना के दौरान रोड जाम करने तथा यातायात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपित अतर सिंह कहीं जाने की फिराक में बैठा हुआ है। पुलिस ने टीम बनाकर मौके पर दबिश दी और आरोपित को दबोच लिया। इस मामले में 40 से अधिक आरोपित थे। पुलिस अतर सिंह सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले से जुड़े अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ा जाएगा।

बता दें कि तीन मार्च 2021 की दोपहर दोहा चौक पर एक दुर्घटना घटित हो गई थी। इस दौरान वहां से गुजर रही ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को लोगों ने रोका और उसमें सवार पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर दी थी। आरोपितों ने न केवल पुलिस के साथ मारपीट की बल्कि उनके सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर गुरुग्राम अलवर हाईवे पर जाम लगा दिया था। दुर्घटना के दौरान दो महिलाओं की मृत्यु हो गई थी। बगीची मंदिर में चोरी, दानपात्र तोड़ा

संवाद सहयोगी, नगीना: नगीना के बगीची मंदिर में दानपात्र को तोड़कर चोरों ने दान के रुपये चुरा लिए। इस बात की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। मंदिर जैसे पवित्र स्थान से भी लोग चोरी करने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे में नगीना के महेंद्र, राहुल आदि ने बताया कि मंदिर में दो दानपात्र थे दोनों को तोड़कर पैसे चोरी किए गए हैं। चोरी हुए पैसे की रकम हजारों में थी। इसकी जानकारी नगीना पुलिस को दी जा चुकी है। चोरों पर नकेल कसने की मांग की गई है। थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिल गई है। इसकी जांच की जा रही है जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran