Move to Jagran APP

कैंटर को कांटा डालकर और टायरों में गोली मारकर लूटने का प्रयास

सदर थाना क्षेत्र के नूंह घाटी में एक माल से भरे कैंटर को बदमाशों द्वारा गाड़ी के आगे लोहे का कांटा डालकर और टायरों में गोली मारकर लूटने के प्रयास का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:32 PM (IST)
कैंटर को कांटा डालकर और टायरों में गोली मारकर लूटने का प्रयास
कैंटर को कांटा डालकर और टायरों में गोली मारकर लूटने का प्रयास

संवाद सहयोगी, तावडू: सदर थाना क्षेत्र के नूंह घाटी में एक माल से भरे कैंटर को बदमाशों द्वारा गाड़ी के आगे लोहे का कांटा डालकर और टायरों में गोली मारकर लूटने के प्रयास का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने चालक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

टपकन थाना नूंह निवासी सेहकुल ने बताया कि 12 जनवरी को वह रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र से कैंटर में पेंट के डिब्बे भरकर झारखंड जमशेदपुर के लिए रवाना हुए थे। वह रात करीब 1:30 बजे तावडू खंड के गांव सीलखो के समीप नूंह पहाड़ी में चढ़ाई कर रहे थे तभी एक अज्ञात शख्स ने कैंटर के सामने लोहे का कांटा डाल दिया, जिस कारण एक टायर पंक्चर हो गया। जबकि दूसरे ने कैंटर के शीशे में पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। घबराहट के चलते उन्होंने कैंटर को नहीं रोका। तभी पीछे से एक बोलेरो और एक कार में सवार बदमाश उनका पीछा करते हुए पुलिस रिपीटर नाका पर पहुंच गए और टायरों में गोली मार दी। इस दौरान वह पुलिस नाका रिपीटर चौकी में घुस गया, लेकिन वहां भी हथियारबंद बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। हालांकि, वहां मौके पर मौजूद तीन पुलिसकर्मी भी उनको बदमाशों से बचाने में नाकामयाब रहे। तभी उनमें से एक बदमाश ने कैंटर का तिरपाल हटाकर देखा तो उसमें पेंट के डब्बे भरे हुए थे। यह देखते ही बदमाश ने अपने अन्य साथियों को इशारा किया और अपनी गाड़ी में लोहे के कांटे को डाल फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.