Move to Jagran APP

कल शहर में चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान: प्रदीप

एसडीएम प्रदीप अहलावत ने बताया कि शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए सरकार के निर्देशानुसार बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:13 AM (IST)
कल शहर में चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान: प्रदीप
कल शहर में चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान: प्रदीप

जागरण संवाददाता, नूंह: एसडीएम प्रदीप अहलावत ने बताया कि शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए सरकार के निर्देशानुसार बुधवार सुबह 10:00 बजे से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा। जिसमें ड्यूटी मजिस्ट्रेट व भारी पुलिस बल तैनात रहेगा। एसडीएम ने दुकानदारों रेहड़ी पटरी लगाने वाले लोगों से आह्वान किया है कि वे मंगलवार तक या तो अपना समान स्वयं हटा ले वरना बुधवार से जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने का कार्य करेगा। जिसमें अतिक्रमण करने वाले लोगों पर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है और कमेटी द्वारा माल भी जमा किया जा सकता है।

prime article banner

उन्होंने बताया कि शहर के मुख्य चौक अडबर चौक के चारों तरफ सड़क के दोनों ओर दुकानदारों रेहड़ी वालों वह पटरी पर दुकान लगाने वालों के द्वारा किए गए अतिक्रमण के कारण सड़क को बहुत ही तंग बना रखा है, सरकार के निर्देशानुसार कोई भी व्यक्ति सड़क के आसपास अतिक्रमण नही करें क्योंकि इससे वाहनों की आवाजाही में परेशानी होती है और जाम की स्थिति बन जाती है।

एसडीएम ने नगरपालिका सचिव को अतिक्रमण वाली सड़कों पर मुनादी के आदेश दिए हैं ताकि लोग स्वयं अपना सामान हटा ले और सड़क दोनों ओर अतिक्रमण मुक्त हो जाए। यदि लोग मंगलवार तक अपना सामान स्वयं नहीं हटाएंगे तो बुधवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान जोरों से चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिसमें अडबर चौक से अलवर रोड तावडू रोड होडल रोड को विशेष रूप से अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.