Move to Jagran APP

तावडू से नाबालिग लड़की का अपहरण

उपमंडल के एक गांव से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहृत लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपित के विरूद्ध इस संदर्भ में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की के भाई ने कहा है कि गत 24 जून को शाम करीब आठ बजे उसकी बहन (15) घर से ट्यूबवेल पर माता-पिता के पास जाने के लिए अकेली निकली थी। जोकि काफी देर तक भी वहां नहीं पहुंची। जब हमने उसकी छानबीन की तो पता चला कि नूंह खंड के गांव बीबीपुर व ढ़ैंकली के दो युवक उसकी बहन को जबरन उठाकर ले गए हैं। तब से मेरी बहन उक्त युवकों के कब्जे में है। अभी तक हम अपने स्तर पर अपनी बहन को लाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन आरोपितों ने उसकी बहन को गायब कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 06:28 PM (IST)
तावडू से नाबालिग लड़की का अपहरण
तावडू से नाबालिग लड़की का अपहरण

संवाद सहयोगी, तावडू : उपमंडल के एक गांव से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहृत लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपित के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में लड़की के भाई ने कहा है कि गत 24 जून को शाम करीब आठ बजे उसकी बहन (15) घर से ट्यूबवेल पर माता-पिता के पास जाने के लिए अकेली निकली थी। लेकिन काफी देर तक भी वहां नहीं पहुंची। जब हमने उसकी छानबीन की तो पता चला कि नूंह खंड के गांव बीबीपुर व ढैंकली के दो युवक उसकी बहन को जबरन उठाकर ले गए हैं। तब से उसकी बहन उक्त युवकों के कब्जे में है।

लड़की के भाई ने बताया कि अभी तक हम अपने स्तर पर अपनी बहन को लाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन आरोपितों ने उसकी बहन को गायब कर दिया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से उसकी बहन को आरोपितों के चंगुल से छुड़ाने के साथ आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवकों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.