Move to Jagran APP

खाकी अनजान, यहां जारी है ओवरलोडिंग

जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की लाख कोशिशों के बावजूद भी क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों का पहिया थमने का नाम नहीं ले रहा है। ओवरलोड वाहनों के चलने का यहां आलम ये है कि ये दिन रात सड़कों पर सरपट दौड़ रहे हैं। क्षेत्र में ओवरलो¨डग रोकने के लिए प्रशासन द्वारा नाके भी लगाए गए हैं लेकिन बावजूद इसके ओवरलोड वाहनों के चलने का सिलसिला धड़ल्ले से जारी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 05:19 PM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 05:19 PM (IST)
खाकी अनजान, यहां जारी है ओवरलोडिंग
खाकी अनजान, यहां जारी है ओवरलोडिंग

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका: जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की लाख कोशिशों के बावजूद भी क्षेत्र में ओवरलोड वाहन नहीं रुक रहे हैं। आलम ये है कि ये दिन रात सड़कों पर सरपट दौड़ रहे हैं। क्षेत्र में ओवरलो¨डग रोकने के लिए प्रशासन द्वारा नाके भी लगाए गए हैं लेकिन बावजूद सिलसिला लगातार जारी है।

loksabha election banner

बता दें कि क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों की समस्या को देखते हुए पिछले दो माह से एसडीएम प्रशांत अटकान कार्रवाई कर रहे हैं। लेकिन उनकी कार्रवाई के बावजूद भी यहां ओवरलो¨डग की समस्या बजाए घटने के बढ़ती जा रही है। 

दिन में सख्ती रात में नरमी : 

स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग हमेशा से ओवरलोड रोकने का दावा करता आया है। लेकिन इनके दावे पर तब सवाल खड़ा होता जब रात्रि में ओवरलोड वाहन बड़ी संख्या में सड़कों पर आ जाते हैं। सूत्रों की माने तो ओवरलोड चलवाने में दलालों के मार्फत ऊपर से नीचे तक सब से¨टग है। लोगों ने प्रशासन व पुलिस पर गंभीर सवाल उठाए हैं।  

.......

अगर वाहनों के निकालने के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है तो निश्चित ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी। शिकायत मिलती है तो किसी के खिलाफ भी कार्रवाई से परहेज नहीं किया जाएगा। इस बाबत फिरोजपुर झिरका पुलिस को सख्ती से कार्रवाई के लिए बोल दिया गया है। 

नाजनीन भसीन, पुलिस कप्तान, नूंह।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.