Move to Jagran APP

गाव पढ़ेनी में विवाहिता की गला काटकर हत्या

गाव पढ़ेनी में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला आठ माह की मर्भवती थी..

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 05:58 PM (IST)
गाव पढ़ेनी में विवाहिता की गला काटकर हत्या
गाव पढ़ेनी में विवाहिता की गला काटकर हत्या

जागरण संवाददाता, तावड़ू : गाव पढ़ेनी में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के 6 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के छह लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जाच में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में भागमल निवासी गाव लोहागढ़ (पलवल) ने कहा है कि करीब दस वर्ष पूर्व उसकी दो बेटी आरती व शीतल की शादी रतनपाल व भुरू निवासी गाव पढ़ेनी के साथ हुई थी। आरती की एक सात वर्षीय बेटी है और वह आठ माह की गर्भवती थी। शादी के कुछ समय बाद से ही उसके दामाद रतनपाल ने उसकी बेटी आरती को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसकी बेटी को दामाद सहित ससुर जस्सू, सास गंजना, देवर धमर व बिल्लू व लड़के का चाचा रघुवीर यातनाएं देते थे। रतनपाल ने कई बार उसकी बेटी आरती को मारने का प्रयास भी किया। इस संदर्भ में कई बार पंचायत भी हुई लेकिन उसके बाद भी उक्त लोगों ने उसकी बेटी को प्रताड़ना करना जारी रखा।

गत 23 अगस्त को उक्त सभी मिलकर आरती को गाव के खेतों में ले गए। वहा उन्होंने आरती के हाथ-पैर बांधकर गंडासे से आरती का गला काटकर हत्या कर दी। वहीं मृतका के पिता भागमल की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। एफएसएल की टीम भी गहनता से जाच में जुटी है। इस हत्याकाड में पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 6 लोगों पर 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पंकज, थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.