Move to Jagran APP

सरकारी योजना के तहत नंबरदारों को बांटे मोबाइल

प्रदेश सरकार द्वारा की गई घोषणा को अमलीजामा पहनाने के लिए नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका और नगीना खंड के 313 नंबरदारों को स्थानीय उपमंडल अधिकारी नागरिक कार्यालय में मोबाइल फोन बांटे गए। मोबाइल फोन वितरण के दौरान एसडीएम रीगन कुमार ने बताया कि पिछले वर्ष प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नंबरदारों का वेतन मान बढ़ाने और उन्हें मोबाइल फोन देने की घोषणा की थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 06:34 AM (IST)
सरकारी योजना के तहत 
नंबरदारों को बांटे मोबाइल
सरकारी योजना के तहत नंबरदारों को बांटे मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका : प्रदेश सरकार की ओर से हुई घोषणा को अमलीजामा पहनाने के लिए फिरोजपुर झिरका और नगीना खंड के 313 नंबरदारों को स्थानीय उपमंडल अधिकारी नागरिक कार्यालय में मोबाइल फोन बांटे गए।

prime article banner

मोबाइल फोन वितरण के दौरान एसडीएम रीगन कुमार ने बताया कि पिछले वर्ष प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नंबरदारों का वेतन मान बढ़ाने और उन्हें मोबाइल फोन देने की घोषणा की थी। इसी क्रम में स्थानीय लघु सचिवालय स्थित एसडीएम कार्यालय में दोनों खंडों के कुल 313 नंबरदारों को फोन वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि नंबरदार सरकार की रीढ़ की हड्डी हैं। उन्होंने बताया कि नंबरदारों से संपर्क बनाए रखने के लिए एक वाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा। जिनसे किसी भी मामले पर संपर्क किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि बांटे जाने वाले मोबाइल की कीमत लगभग सात हजार रुपये है। इसमें कई सारी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। वहीं मोबाइल पाकर खुश हुए नंबरदार श्याम लाल, जुहरुदीन, अब्दुल गफूर आदि ने सरकार का आभार जताते हुए कहा कि पहले सरकार ने उनका वेतन बढ़ाया और अब मोबाइल फोन देकर उनका सम्मान भी बढ़ाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.