Move to Jagran APP

प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने चाय में दे दिया जहर Mewat News

गांव हिरवाड़ी-बावनठेड़ी में पत्नी द्वारा प्रेमी संग मिलकर अपने पति को जहर देकर मौत के घाट उतार देने का मामला प्रकाश में आया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 06:41 PM (IST)
प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने चाय में दे दिया जहर Mewat News
प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने चाय में दे दिया जहर Mewat News

 फिरोजपुर झिरका (मेवात), जागरण संवाददाता। खंड के गांव हिरवाड़ी-बावनठेड़ी में पत्नी द्वारा प्रेमी संग मिलकर अपने पति को जहर देकर मौत के घाट उतार देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर पत्नी नफीसा व उसके प्रेमी शब्बीर सहित पांच लोगों पर विभिन्न धाराओं में अभियोग अंकित किया है। घटना के बाद से पत्नी नफीसा व उसका प्रेमी शब्बीर व अन्य नामजद आरोपित फरार हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गांव हिरवाड़ी-बावनठेड़ी के इकबाल पुत्र अतर खां ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई लियाकत की शादी नफीसा के साथ अब से कुछ वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद से ही नफीसा का चाल चलन ठीक नहीं रहा। उसके भाई ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी और गांव का रहने वाला शब्बीर के बीच अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर अक्सर उनका झगड़ा होता रहता था।

आरोप है कि लियाकत की तरफ से जब नफीसा को शब्बीर से संबंध तोड़ने के लिए कहा जाता था तो शब्बीर व उसके साथी उसे जान से मारने की धमकी देते रहते थे। आए दिन होते झगड़े को देखते हुए मेरे द्वारा शब्बीर व ईनाम और मैमूदीन और निसार को कई बार समझाया कि यह अनैतिक कार्य समाज में ठीक नहीं हैं। लेकिन वो नहीं माने।

15 जुलाई की रात सभी आरोपितों ने लियाकत की पत्नी नफीसा को साथ लेकर उसे जान से मारने की साजिश रची। इसके बाद आरोपितों लियाकत को बुरी तरह मारा पीटा। इसी बीच 16 जुलाई की सुबह पत्नी नफीसा ने लियाकत की चाय जहरीला पदार्थ मिला दिया जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। तबीयत खराब होने पर उसे अलवर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर टेकचंद ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपित पत्नी नफीसा, शब्बीर, ईनाम व मैमूदीन और निसार पर धारा 328 व 302 और 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित फरार हैं जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.