Move to Jagran APP

VIDEO: अग्रिम जमानत मिलने पर म्यूजिक सिस्टम लगवा नाचे सरपंच पति, नियमों की उड़ी धज्जियां

बेल मिलने की सूचना मिलते ही सरपंच पति ने गांव में अपने समर्थकों को एकत्र किया और म्यूजिक सिस्टम लगवा कर देर रात तक जश्न मनाया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 08:15 PM (IST)
VIDEO: अग्रिम जमानत मिलने पर म्यूजिक सिस्टम लगवा नाचे सरपंच पति, नियमों की उड़ी धज्जियां
VIDEO: अग्रिम जमानत मिलने पर म्यूजिक सिस्टम लगवा नाचे सरपंच पति, नियमों की उड़ी धज्जियां

संवाद सहयोगी, पुन्हाना (नूंह)। फर्जीवाड़े के एक मामले में आरोपित बनाए गए गांव बुचाका की महिला सरपंच के पति को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत क्या मिल गई उनके पैर ही जमीं पर नहीं पड़े। चंडीगढ़ से सूचना मिलते ही आरोपित ने गांव में अपने समर्थकों को एकत्र किया और म्यूजिक सिस्टम लगवा कर देर रात तक जश्न मनाया। इसकी शिकायत अगले दिन पुलिस को लगी तो पुलिस ने सरपंच के पति सहित दस अन्य लोगों के खिलाफ दूसरी एफआइआर दर्ज कर ली।

loksabha election banner

बिना प्रशासन की अनुमति के हुआ कार्यक्रम

लॉकडाउन हट चुका है। अनलॉक-टू चल रहा है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए अभी भी जिले में धारा 144 और रात्रि कर्फ्यू लागू रहता है। कोई भी जश्न का कार्यक्रम बगैर प्रशासन की अनुमति के नहीं मनाया जा सकता। गांव में यह लागू करवाना सरपंच की जिम्मेदारी है। इसके बाद भी गांव बुचाका सरपंच तस्लीमा के घर पर नियमों की धज्जियां उड़ी। यह आरोप सरपंच के पति याहया पर लगा है। 

जांच में हुआ खुलासा

शिकायतकर्ता नसीम ने पुलिस को बताया कि महिला सरपंच ने अपने पति याहया व ससुर हनीफ और तीन अधिकारियों के साथ मिलकर बच्चों के फर्जी जॉब कार्ड बनाकर मनरेगा योजना के नाम पर लाखों रुपये का गबन किया था। इसको लेकर उन्होंने उपायुक्त से लेकर एसडीएम को भी शिकायत दी थी। इसकी जांच हुई तो

सरपंच तसलीमा ने अपने पति याहया के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। एक जून को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने पर याहया ने गांव में बडी संख्या में लोगों को एकत्र कर म्यूजिक सिस्टम लगवा देर रात तक जश्न मनाया था। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई।

पुलिस का पक्ष

दो जून को मिली शिकायत के आधार पर सरपंच के पति याहया सहित अन्य 10 लोगों के खिलाफ धारा 144 की उलंघन के आरोप के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

नरेंद्र ,प्रभारी पुलिस चौकी चांदडाका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.