Move to Jagran APP

Rajasthan Political crisis: किसी भी समय बदला जा सकता है बागी विधायकों का होटल, खुफिया विभाग अलर्ट

राजस्‍थान के चढ़ते सियासी पारे के बीच यह खबर आ रही कि बागी विधायकों के होटल बदला जा सकता है। फिलहाल 12 से अधिक विधायकों के होने की जानकारी आइटीसी होटल में है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 06:41 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 06:41 PM (IST)
Rajasthan Political crisis: किसी भी समय बदला जा सकता है बागी विधायकों का होटल, खुफिया विभाग अलर्ट
Rajasthan Political crisis: किसी भी समय बदला जा सकता है बागी विधायकों का होटल, खुफिया विभाग अलर्ट

तावडू, नूंह [ओम प्रकाश बाजपेयी]। राजस्थान की सियासत को लेकर तावडू में सरगर्मी तेज दिख रही है।एसओजी टीम के आने की संभावना के चलते पुलिस के साथ खुफिया भी अलर्ट मोड में दिख रही। कुल मिलाकर हालात यह हैं कि पुलिस का मूवमेंट तो है ही और पहरा भी काफी कड़ा है। संभावना जताई जा रही है कि बागी विधायकों का स्थान परिवर्तित भी किया जा सकता है। दूसरे दिन भी राजस्थान से एसओजी टीम के आने की पूरे दिन सूचना आती रही और मेवात पुलिस भी होटल और रिजॉर्ट के आसपास घूमती रही।

loksabha election banner

खुफिया विभाग भी अलर्ट

वहीं, हरियाणा का गुप्तचर गुप्तचर विभाग भी आने-जाने वाले लोगों की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को देते नजर आए। मीडिया कर्मियों की संख्या 8वें दिन भी अधिक रही। पूरे दिन बागी विधायकों के होटल बदलने की चर्चा चलती रही, लेकिन 12 से अधिक विधायकों के होने की जानकारी आइटीसी होटल में मिल रही है।

कुछ विधायक जाना चाहते हैं जयपुर

बताया जा रहा है कुछ विधायक वापस जयपुर लौटना चाहते है लेकिन अभी उन्हें वापस लौटने की अनुमति नहीं मिल पाई रही है। सूत्रों के मुताबिक रिजॉर्ट में ठहरे कांग्रेस के कुछ बागी विधायकों को शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन उन्हें कहां ले जाया गया इसकी जानकारी खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है। आइटीसी होटल में हरियाणा पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी रही तो पुलिस फोर्स भी तैनात था।

यह हैं राजस्‍थान के ताजा हालात

बता दें कि राजस्‍थान में सियासत की सरगर्मी काफी तेज है। हालात यह हैं कि फिलहाल अशोक गहलोत ने तो अपने पक्ष में बहुमत बता कर सियासी लड़ाई में सचिन पायलट को सरकार की को-पालयट सीट (डिप्‍टी सीएम की कुर्सी) छीन ली है। वहीं अब इस लड़ाई में पिछड़ते दिख रहे सचिन किसी खास रणनीति को बनाने में जुटे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.