Move to Jagran APP

Mewat News: फसल काटकर घर लौट रहे पिता-पुत्री को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत; चालक फरार

गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर शाम करीब छह बजे फिराेजपुर झिरका स्थित शहीदी पार्क के आगे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार पिता-पुत्री को कुचल दिया। इसमें पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों फसल की कटाई करके आ रहे थे।

By Satyendra SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 29 Mar 2023 08:26 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 08:26 PM (IST)
Mewat News: फसल काटकर घर लौट रहे पिता-पुत्री को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत; चालक फरार
फसल काटकर घर लौट रहे पिता-पुत्री को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला

फिरोजपुर झिरका, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की शाम करीब छह बजे फिराेजपुर झिरका स्थित शहीदी पार्क के आगे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार पिता-पुत्री को कुचल दिया। इसमें पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

फसल की कटाई करके लौट रहे दोनों

यह दोनों अपने खेतों से फसल की कटाई करके अपने घर की ओर लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर चंपत हो गया। वार्ड तीन के रहने वाला सोहन लाल (40) अपनी बेटी राखी (12) को लेकर सुबह खेतों पर फसल की कटाई करने गया हुआ था। शाम होने पर जब वो घर बाइक से लौट रहे तो यहां शहीदी पार्क के सामने उनकी बाइक में तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

दोनों की मौके पर हो गई मौत

सोहन लाल और उसकी 12 वर्षीय बेटी राखी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं दु सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा स्थित अल-आफिया अस्पताल में भिजवा दिया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के विरुद्ध लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर जांच पडताल तेज कर दी है। बता दें कि कहने को यह हाईवे पर सिंगल रोड़ होने की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं।

तीन माह में पांच हादसों में छह लोगों की मौत हो चुकी है। इस सडक़ को फोरलेन बनाने हेतु डीपीआर तैयार किया गया था। अब देखना होगा कि यह सडक़ कब तक फोरलेन बनकर तैयार होगी। लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कई डीपीआर बनाए गए लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.