नूंह/मेवात, जागरण संवाददाता। मेवात के खेड़ला गांव में पानी के कुंडे में डूबने से जहां तीन बच्चों की जान चली गई वहीं बच्चों की मां की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। बच्चों को बचाने के लिए पानी में गिरी महिला को गंभीर हालत में शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मेवात जिले के खेड़ला गांव में बच्चों की मौत से मातम पसरा हुआ है।

बच्चों को बचाने की मां ने की कोशिश

पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को दी गई जानकारी में परिजनों ने बताया कि बच्चे खेलते हुए घर में बने पानी के कुंड में गिर गए। आपाधापी में बच्चों को बचाने में उनकी मां भी गोद में लिए हुई बच्ची के साथ पानी में गिर गई। गिरने की आवाज आने पर लोग दौड़े और बचाने का प्रयास किया गया। पानी से गंभीर हालत में बच्चों की मां शकुनत को निकाला गया और शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे बच्चों के शव

बता दें कि इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि 10 वर्षीय सबाना, 8 साल के मोहम्मद शाद और 4 माह की इकरा के शवों का देर रात पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बच्चों के शव के पोस्टमार्टम के लिए CHC नूंह पहुंची थी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर खेड़ला के रहने वाले मोहम्मद हनीफ के पुत्र आरिफ ने बताया कि वह मोटर मैकेनिक का काम करता है। वह दिल्ली गया था, फोन आया कि घर में यह हादसा हो गया है।

उधर शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के निदेशक डा. पवन गोयल ने बताया कि खेड़ला निवासी आरिफ की पत्नी शकुनत इमरेंजी में उपचाराधीन है। उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Chamoli: कैल नदी में डूबने से राइंका देवाल के चार छात्रों की मौत, तीन थे घर के इकलौते चिराग, स्वजन का बुरा हाल

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat : नहर में नहाने के दौरान बच्ची की डूबने से मौत, ग्रामीणों ने दो को बचाया, स्वजन में मचा कोहराम

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट