Move to Jagran APP

कांग्रेस की सरकार बनने पर होगा चहुंमुखी विकास : मामन खान

देश का सबसे पिछड़ा नूंह जिला प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास के मामले में अग्रीम जिले की सूचि में होगा। मेवात का विकास अब से पहले कांग्रेस ने ही किया था और आने वाले समय में प्रदेश के अन्दर कांग्रेस की सरकार बनने पर मेवात का चहुमूंखी विकास होगा। इतना ही नही मेवात में युवाओं को रोजगार ,नूंह से राजस्थान बार्डर तक फौर लेन और ड्राईवरों के लाईसैंस रिनूवल का काम

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 06:21 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 06:21 PM (IST)
कांग्रेस की सरकार बनने पर होगा चहुंमुखी विकास : मामन खान
कांग्रेस की सरकार बनने पर होगा चहुंमुखी विकास : मामन खान

जागरण संवाददाता, नूंह :

loksabha election banner

देश का सबसे पिछड़ा जिला नूंह प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास के मामले में अग्रिम जिलों की सूचि में होगा। जिले का विकास अब से पहले कांग्रेस ने ही किया था और आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी। उक्त बातें पिनगवां खंड के गांव खानपुर घाटी में आयोजित सम्मान-समारोह में कांग्रेसी नेता मामन खान इंजीनियर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने युवाओं को रोजगार, नूंह से राजस्थान बार्डर तक फोरलेन और ड्राइवरों के लाइसेंस रिन्यूवल का काम कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले कराया जाएगा। आज प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। इस सरकार में कर्मचारी, व्यापारी व आमजन पूरी तरह परेशान है। उन्होंने कहा कि गूंगी-बहरी सरकार के पास कर्मचारियों की समस्या सुनने तक का समय नहीं है। मामन खान ने कहा कि आज क्षेत्र काफी पिछड़ गया है। यहां जनता की परेशानियों को कोई सुनने वाला नहीं है। भाजपा सरकार में शामिल होकर जिले का विकास कराने की बात कहने वाले आज अपने घरों को भरने का काम कर रहे हैं। आमजन की उन्हें कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि वो चंद लोग क्षेत्र की राजनीति पर पिछले कई सालों से राज करते आ रहे हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, आगामी समय में क्षेत्र के लोग वोट की ताकत से उन्हें जरूर जवाब देंगे। इस मौके पर जिला पार्षद मुमताज, खलील, हसनू पूर्व सरपंच, हाजी उमर, मुबारिक उलेटा, हाजी साहून, सुभान खान, रूस्तम, मुनफैद, चंद्रखा, इसराइल मेंबर, कमाल, रफीक, आस मोहम्मद सहित काफी लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.