जागरण संवाददाता, नूंह:

नूंह के अंबेडकर भवन में रविवार को ग्रामीण सफाई कर्मचारी के ब्लॉक प्रधान का चुनाव हुआ। यह चुनाव जिले की कमेटी की निगरानी में हुआ। जिसमें अखिल भारतीय विकास परिषद के जिला प्रधान रामचंद रिठौड़ा, वाल्मीकि एकता मंच के जिला प्रधान कृष्णलाल और अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के जिला प्रधान सुभाष मौजूद रहे।

रविवार को आयोजित ब्लॉक प्रधान का यह चुनाव महेशचंद और समयदास के बीच हुआ। जिसमें महेशचंद गांव छछेड़ा को 84 वोट मिले और समयदास को 76 वोट मिले। महेशचंद छछेड़ा ने यह चुनाव आठ वोटों से जीत लिया। महेशचंद की जीत पर उनके समर्थकों में भारी खुशी देखने को मिली। गांधी पार्क में सभी ने फूलमाला और पगड़ी बांधकर स्वागत किया। सभी ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।

वहीं चुनाव जीतने के बाद महेशचंद ने कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे। कर्मचारियों के हक के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। महेशचंद ने कहा कि संघ के आदेशानुसार रणनीति तैयार करेंगे। कर्मचारियों की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनेंगे और उनका समय पर निदान भी कराया जाएगा। महेश चंद ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसके लिए समस्त पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हैं। इस मौके पर दर्जनों कर्मचारी मौजूद रहे।

Posted By: Jagran