जागरण संवाददाता, पुन्हाना:

जी टीवी के कार्यक्रम सारेगामापा लिटिल चैंप से देश भर में नाम कमाने वाला पुन्हाना का सलमान अली एक बार फिर अब सोनी मैक्स के इंडियन आइडल में धूम मचा रहा है। सलमाल इंडियन आइडल कार्यक्रम में अपनी आवाज का जादू बिखेर कर देश-प्रदेश में पुन्हाना का नाम रोशन कर रहा है। सलमान अली को आइडल बनाने के लिए जिले भर के हजारों लोग सलमान के लिए दुआएं कर रहे हैं। वहीं कार्यक्रम वाले दिन का बेसब्री से इंतजार कर टीवी से भी चुपके रहते हैं।

कार्यक्रम में शुरू में देश-प्रदेश से 14 बच्चों ने भाग लिया था। जिसमे से 3 बच्चे बाहर हो चुके हैं, जबकि सलामन अली ने टॉप इलेवन में जगह बनाई हुई है। इंडियन आइडल कार्यक्रम पूरा होने में अभी 1 माह का समय बचा हुआ है, लेकिन जिले के लोग अभी से ही सलमान के आइडल बनने के लिए दुआ से लेकर सोनी लिव एप पर वोट कर रहे हैं।

बता दें, कि नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल में गरीब परिवार में जन्मा सलमान अली अपनी आवाज के दम पर देश भर के दिलों पर राज कर रहा है। सलमान अली ने पिछले वर्ष में हुए जीटीवी के कार्यक्रम सा-रे-गा-मा-पा में देश भर के गायकों में दूसरे स्थान पर रहकर देश भर में नूंह जिला व पुन्हाना शहर का नाम किया था। इसके बाद सलमान का इंडियन आइडल में चयन होने के साथ ही अपनी आवाज का जादू बिखेर रहा है। जिससे जिले भर के लोगों में खुशी का माहौल है। पहले कार्यक्रम में सलमान एक पायदान रहकर प्रथम स्थान से चूक गया था, लेकिन अब जिले के लोगों को सलमान अली में इंडियन आइडल बनने की झलक दिख रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021