संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका : पुलिस ने एक विवाहिता महिला की शिकायत के आधार पर वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने, उलाहना देने पर गाली गलौज करने, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के उपरात सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

एएसआई सरोज ने बताया कि खंड के एक गाव की महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके गाव का रहने वाला एक व्यक्ति उसे पिछले काफी समय से अश्लील व गंदे मैसेज भेजता था। पीड़िता द्वारा इस बात का जब आरोपित व उसके परिवार के लोगों को उलाहना (शिकायत) दिया गया तो आरोपितों ने उनके ऊपर लाठी-डंडों के साथ जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में पीड़िता को काफी चोटें आई हैं।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने उसे बदनाम करने के लिए अश्लील शब्दों से भरी एक रिकॉर्डिग वायरल की है। पुलिस के अनुसार चारों आरोपित एक ही परिवार के सदस्य हैं और सगे भाई हैं। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर चारों नामजद आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि मामला दर्ज होने के बाद से सभी आरोपित फरार हैं। जाच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप