- 56 विद्यार्थी हुए पास, 31 प्रथम श्रेणी से पास

जागरण संवाददाता, नूंह : यासीन मेव डिग्री कॉलेज (वाईएमडी) का बीएससी रिजल्ट बेहतर रहा है। कॉलेज के 71 में से 56 विद्यार्थी पास हुए हैं। इनमें 31 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से पास हुए हैं जबकि अन्य द्वितीय श्रेणी से पास हुए हैं। बीएससी के रिजल्ट को लेकर कॉलेज प्रशासन में भारी खुशी है। छात्र-छात्राओं की इस कामयाबी को लेकर कॉलेज प्रशासन बधाई दे रहा है।

बता दें, कि महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी का बीएससी रिजल्ट 19 जून का आया। कॉलेज के स्टूडेंट्स का रिजल्ट बेहतर आने पर सभी लेक्चरर बेहद खुश नजर आ रहे है। कॉलेज ¨प्रसिपल डा. मोहम्मद इम्तियाज खान ने कहा कि छात्र-छात्राओं की मेहनत व लेक्चरर्स के मार्गदर्शन अनुसार ही रिजल्ट सराहनीय रहा है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र है। उम्मीद है कि आने वाले समय में भी रिजल्ट बेहतर सामने होगा।

वहीं फिजिक्स लेक्चरर तैयब, मैथ मेटिक्स लेक्चरर कासिम रजी व केमेस्ट्री लेक्चरर मोहम्मद यूसुफ का कहना है कि बीएससी के छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के प्रति जरूरी दिशा-निर्देश दिए। नियमित पढ़ाई करने के अलावा विषयों से संबंधित अन्य जरूरी बातों पर ध्यान देने को कहा। आज इस बातों का ही परिणाम है जो कॉलेज के छात्र-छात्राओं को रिजल्ट अच्छा रहा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस