Move to Jagran APP

पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा

सोमवार को करीब शाम छह बजे पुलिस ने पिनगवां के रहपुआ मोड से एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस ने काले रंग की एक स्प्लेंडर बाइक को भी बरामद किया है। पूछताछ में चोर ने अपना नाम मोसिम पुत्र फजरू निवासी ढाणा बताया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ धारा 379, 411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर चोरी की बाइक को लेकर पिनगवां में घूम रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 05:29 PM (IST)
पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा
पिनगवां पुलिस ने बाइक सहित चोर पकड़ा

जागरण संवाददाता, पिनगवां:

loksabha election banner

सोमवार को करीब शाम छह बजे पुलिस ने पिनगवां के रहपुआ मोड से एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। इससे पुलिस ने काले रंग की एक स्प्लेंडर बाइक को भी बरामद किया है। पूछताछ में चोर ने अपना नाम मोसिम पुत्र फजरू निवासी ढाणा बताया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ धारा 379, 411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक चोर चोरी की बाइक को लेकर पिनगवां में घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर चोर को रहपुआ मोड के समीप से धर दबोच लिया। वहीं थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि चोर को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.