Move to Jagran APP

बदमाश मुस्ताक पर घोषित किया 5 लाख का इनाम

- अन्य कुख्यात बदमाशों को पकड़वाने पर भी एक लाख मिलेंगे जागरण संवाददाता, नूंह : कुख्यात बदमाश मुस्त

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:41 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:41 PM (IST)
बदमाश मुस्ताक पर घोषित किया 5 लाख का इनाम
बदमाश मुस्ताक पर घोषित किया 5 लाख का इनाम

- अन्य कुख्यात बदमाशों को पकड़वाने पर भी एक लाख मिलेंगे

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, नूंह : कुख्यात बदमाश मुस्ताक को पकड़वाने पर नूंह पुलिस ने 5 लाख का इनाम घोषित किया है। जो भी व्यक्ति बदमाश मुस्ताक की जानकारी देगा उसे इनाम के तौर पर पांच लाख रुपये नकद दिए जाएंगे। सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी। बुधवार शाम एसपी नाजनीन भसीन ने पत्रकारवार्ता के दौरान उक्त जानकारी दी।

एसपी ने कहा कि अन्य कई मामलों में शामिल कुख्यात बदमाशों को पकड़ने पर भी एक लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। मुस्ताक का पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं जो दिन-रात आरोपित की तलाश में जुटी हैं। एसटीएफ व जिला पुलिस आरोपित के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। एसपी ने बताया कि मुस्ताक व उसके भाइयों का पहले से ही अपराधिक रिकार्ड है। मुस्ताक के खिलाफ 21 मुकदमें दर्ज हैं जबकि उसके भाई आदिल के खिलाफ 12, अब्दुल्ला के खिलाफ 13 व आरिफ के खिलाफ एक मामला दर्ज है।

उन्होंने कहा कि इस मामले पुलिस मुस्ताक के भाई हफीज व आदिल को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं मामले के अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बदमाशों की फाय¨रग से घायल हुए पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार व चंद्रपाल का गुरुग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें, कि मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे पुन्हाना के बादली गांव में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई थी। पुलिस कुख्यात बदमाश मुस्ताक को पकड़ने गई थी। इस दौरान मुस्ताक व उसके भाइयों ने पुलिस पर फाय¨रग कर दी। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों को गोली लग गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.