Move to Jagran APP

ट्रक ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

शुक्रवार की दोपहर शहर के गुरुग्राम-अलवर मार्ग स्थित अंबडेकर चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचल दिया। इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर मार्ग पर जाम लगा दिया। यहां गुस्साए लोगों द्वारा

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 05:34 PM (IST)
ट्रक ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम
ट्रक ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने लगाया जाम

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका: शुक्रवार की दोपहर शहर के गुरुग्राम-अलवर मार्ग स्थित अंबडेकर चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचल दिया। इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों द्वारा पुलिस के साथ भी हाथापाई की गई, लेकिन पुलिस ने संयम का परिचय देते हुए करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेड़ा भेज दिया।

loksabha election banner

बता दें कि गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर हादसों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी यहां के अंबेडकर चौक के नजदीक एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक युवक को ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया। इसमें 30 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ कर बवाल खड़ा कर दिया। दुर्घटना और जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग नहीं माने। यहां बवाल काट रहे लोगों ने एक अन्य चालक को उस समय बुरी तरह पीट दिया जब वो ट्रक को साइड करने के लिए ट्रक पर चढ़ा था। पुलिस द्वारा युवक को गुस्साए लोगों से किसी तरह बचाया गया। यहां पब्लिक ने पुलिस के साथ भी हाथापाई कर दी। पुलिस ने मृतक की पहचान शमशूदीन पुत्र हरिया निवासी कामेंडा थाना फिरोजपुर झिरका के रूप में बताई है। पुलिस ने ट्रक चालक पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.