- गांव शकरपुरी और गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर हुआ हादसा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका : क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन हो रही घटनाओं से क्षेत्र के लोग भयभीत नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में बृहस्पतिवार के दिन भी बढ़ोतरी दर्ज की गई। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के अलावा एक 17 वर्षीय किशोर भी शामिल है। हादसा गांव शकरपुरी और गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर घटित हुआ।

जानकारी के अनुसार पहला हादसा गांव शकरपुरी में हुआ। यहां गांव की बुजुर्ग महिला संतरा देवी (60) अपने घर के बाहर बैठी हुई थी। इसी बीच वहां से गुजर रही है एक ईको कार ने महिला को कुचल दिया। घायलावस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

दूसरा हादसा यहां के गुरुग्राम-अलवर हाइवे स्थित सोलपुर गांव के नजदीक घटित हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक की पहचान तोहिद पुत्र सुमद्धीन निवासी दोहदा थाना किशनगढ़ जिला अलवर (राजस्थान) के रूप में बताई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना के दौरान मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। थाना प्रबंधक हरीसिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों मामलों के संदर्भ में वाहन चालकों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप