संवाद सहयोगी, पुन्हाना : एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने शुक्रवार को शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने के सख्त आदेश भी दिए। लोगों के अनुसार नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल पड़ी हुई थी, जिसकी आए दिन शिकायतें मिल रही थी। इसे लेकर एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने शहर के जमालगढ़ व पटाकपुर रोड का दौरा किया गया है। इस दौरान लोगों की समस्या भी सुनी गई।

एसडीएम द्वारा नगर पालिका सचिव सुनील कुमार सहित अन्य कर्मचारियों को जल्द से जल्द सफाई अभियान चलाकर नालों की भी सफाई करने के आदेश दिए गए हैं। इस दौरान शहर में अतिक्रमण भी देखने को मिला है, जिसे जल्द ही हटाने के आदेश दिए गए। एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने बताया कि दौरे के दौरान सफाई व्यवस्था बदहाल मिली है। इसको लेकर जल्द ही नगर पालिका द्वारा अभियान चलवा जाएगा। इसके तहत मानसून से पहले नालों की भी सफाई कराई जाएगी, ताकि बरसात के दिनों में जलभराव ना हो।

वहीं लोगों से भी अपील की गई है कि वो कूड़ा-कर्कट नालों में न डालकर किसी एक निश्चित स्थान पर डालें, ताकि उसे समय पर उठवाया जा सके। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री लियाकत एडवोकेट, निगरानी कमेटी के चेयरमैन धमेंद्र सोनी व मार्केट कमेटी के चेयरमैन उमेश आर्य भी मुख्य रूप से उनके साथ रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप