Move to Jagran APP

एसडीएम ने शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने शुक्रवार को शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों को सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराने के सख्त आदेश भी दिए। लोगों के अनुसार नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर में सफा

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 06:42 AM (IST)
एसडीएम ने शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का लिया जायजा
एसडीएम ने शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, पुन्हाना : एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने शुक्रवार को शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने के सख्त आदेश भी दिए। लोगों के अनुसार नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल पड़ी हुई थी, जिसकी आए दिन शिकायतें मिल रही थी। इसे लेकर एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने शहर के जमालगढ़ व पटाकपुर रोड का दौरा किया गया है। इस दौरान लोगों की समस्या भी सुनी गई।

loksabha election banner

एसडीएम द्वारा नगर पालिका सचिव सुनील कुमार सहित अन्य कर्मचारियों को जल्द से जल्द सफाई अभियान चलाकर नालों की भी सफाई करने के आदेश दिए गए हैं। इस दौरान शहर में अतिक्रमण भी देखने को मिला है, जिसे जल्द ही हटाने के आदेश दिए गए। एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने बताया कि दौरे के दौरान सफाई व्यवस्था बदहाल मिली है। इसको लेकर जल्द ही नगर पालिका द्वारा अभियान चलवा जाएगा। इसके तहत मानसून से पहले नालों की भी सफाई कराई जाएगी, ताकि बरसात के दिनों में जलभराव ना हो।

वहीं लोगों से भी अपील की गई है कि वो कूड़ा-कर्कट नालों में न डालकर किसी एक निश्चित स्थान पर डालें, ताकि उसे समय पर उठवाया जा सके। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री लियाकत एडवोकेट, निगरानी कमेटी के चेयरमैन धमेंद्र सोनी व मार्केट कमेटी के चेयरमैन उमेश आर्य भी मुख्य रूप से उनके साथ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.