संवाद सहयोगी, पुन्हाना : गांव पिपरौली में इंटरनेट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन दिखाकर हथियार के बल पर यूपी के युवक से तीन लाख रुपये की लूटने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर गांव नजीबाबाद निवासी जितेंद्र ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ऑनलाइन साइट पर उन्होंने एक गाड़ी का विज्ञापन देखा। विज्ञापन पर लिखे नंबर पर बात करने पर तीन लाख रुपये में गाड़ी का सौदा तय हो गया। इसके बाद वह अपने अन्य दो साथियों के साथ एक गाड़ी में पुन्हाना आए।

शिकायत के अनुसार सात लोग उन्हें गाड़ी दिखाने के लिए अपने साथ गांव पिपरौली ले गए। पिपरौली पहुंचने के बाद देशी कट्टा के दम पर उनसे तीन लाख रुपये, दो मोबाइल व एटीएम कार्ड छीन लिए। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वे लोग फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर सात अज्ञात लोगों के खिलाफ हथियार के बल पर लूट करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं, जल्द ही पहचान करने साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी पुन्हाना

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप