Move to Jagran APP

शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा के लिए युवा संगठन ने दिया ज्ञापन, निकाली शोभायात्रा

शहीद भगत ¨सह युवा संगठन उन्हाणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने शुक्रवार को ज्ञापन एसडीएम कनीना को सौंपा गया। जिसमें उन्होंने शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा स्थापित करने की मांग की है एसडीएम मौके पर उपस्थित न होने पर ज्ञापन नायब तहसीलदार महेंद्र ¨सह के मार्फत एसडीएम तक भिजवाया गया। ज्ञापन में कहा गया है कि शहीद भगत ¨सह युवा संगठन उन्हाणी के पदाधिकारी एवं सदस्य शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा स्थापित करने की मांग कर रहे हैं। शहीद भगत ¨सह सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। उनके विचारों उनकी सोच को कायम रखने के लिए एक प्रतिमा स्थापित करवाना चाहते हैं। उन्होंने मांग की कि मूर्ति स्थापित उन्हाणी ये आगे दादरी रोड पर की जाए। मांग को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 05:07 PM (IST)
शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा के लिए युवा संगठन ने दिया ज्ञापन, निकाली शोभायात्रा
शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा के लिए युवा संगठन ने दिया ज्ञापन, निकाली शोभायात्रा

संवाद सहयोगी, कनीना :

loksabha election banner

शहीद भगत ¨सह युवा संगठन उन्हाणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने शुक्रवार को ज्ञापन एसडीएम कनीना को सौंपा गया। जिसमें उन्होंने शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा स्थापित करने की मांग की है एसडीएम मौके पर उपस्थित न होने पर ज्ञापन नायब तहसीलदार महेंद्र ¨सह के मार्फत एसडीएम तक भिजवाया गया।

ज्ञापन में कहा गया है कि शहीद भगत ¨सह युवा संगठन उन्हाणी के पदाधिकारी एवं सदस्य शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा स्थापित करने की मांग कर रहे हैं। शहीद भगत ¨सह सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। उन्होंने मांग की कि मूर्ति स्थापित उन्हाणी ये आगे दादरी रोड पर की जाए। मांग को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

इससे पूर्व ज्ञापन देने से पूर्व संगठन के पदाधिकारियों ने शहीद भगत ¨सह के 111वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर उन्हाणी से कनीना एसडीएम ऑफिस तक शोभायात्रा निकाली और ज्ञापन नायब तहसीलदार महेंद्र को दिया। उन्होंने मांग की है कि अविलंब उन्हानी रोड पर शहीद भगत ¨सह की प्रतिमा स्थापित की जाए। नायब तहसीलदार महेंद्र ¨सह ने ज्ञापन लेकर उनका ज्ञापन एसडीएम तक जल्द से जल्द पहुंचाने का आश्वासन दिया। युवा संगठन के करीब डेढ़ सौ युवा बाइकों पर सवार होकर शोभायात्रा निकालते हुए कार्यालय तक पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.