Move to Jagran APP

बिहाली में वीर चक्र से सम्मानित धनसीराम की प्रतिमा का अनावरण

संवाद सहयोगी, अटेली गांव बिहाली में वीरचक्र से सम्मानित हवलदार धनसी राम की प्रतिमा का अनावर

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Dec 2017 06:57 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2017 06:57 PM (IST)
बिहाली में वीर चक्र से सम्मानित धनसीराम की प्रतिमा का अनावरण
बिहाली में वीर चक्र से सम्मानित धनसीराम की प्रतिमा का अनावरण

संवाद सहयोगी, अटेली

loksabha election banner

गांव बिहाली में वीरचक्र से सम्मानित हवलदार धनसी राम की प्रतिमा का अनावरण शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने किया। उन्होंने लगभग 77 लाख रुपये की लागत से बनने वाली व्यायामशाला व पार्क का शिलान्यास भी किया। इसके अलावा एससी चौपाल में एक कमरे का उद्घाटन किया।

इस अवसर डिप्टी स्पीकर यादव ने कहा कि देश के वीर शहीदों ने हमेशा देश की मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की परवाह न करते हुए प्राण न्योछावर किए हैं। देश की एकाग्रता को बनाए रखने के लिए हमें इनके दिखाए हुए पद्चिन्हों पर चलना चाहिए। हम कभी नहीं भूल सकते कि वीर शहीद भगत ¨सह, राजगुरू, सुखदेव एवं बिस्मिल जैसे शहीदों ने आजादी दिलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ बेटी-पढ़ाओ अभियान को बल मिले। हम असमानता को रोकना चाहते है, इसलिए हमने दो-दो कालेज बनवाए है ताकि हमारे बेटे व बेटी एक साथ पढ़ सकें। इसके अलावा गांव के लोगों की कुछ मांगे थी जिन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर लोगों की समस्याएं भी सूनी। इसके अलावा आज गांव कांटी में भी लगभग 5 लाख 50 हजार रुपये की लागत से तैयार अमीलाल गली का उद्घाटन किया। इस अवसर पर चेयरमैन राजेंद्र, चेयरमैन कर्मवीर बिहाली, सरपंच कविता देवी, अमर¨सह, सूबेदार सुबे¨सह, राकेश एवं गांव अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.