Move to Jagran APP

मास्क नहीं पहना तो टोकन टोकेगा

एसडीएम मनोज कुमार की अध्यक्षता में कोरोना महामारी के बचाव के लिए बुधवार को सरल केंद्र नारनौल में एक नई पहल शुरू करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 07:41 PM (IST)
मास्क नहीं पहना तो टोकन टोकेगा
मास्क नहीं पहना तो टोकन टोकेगा

जागरण संवाददाता, नारनौल : एसडीएम मनोज कुमार की अध्यक्षता में कोरोना महामारी के बचाव के लिए बुधवार को सरल केंद्र नारनौल में एक नई पहल शुरू करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी कौस्तुभ विराट व सरल केंद्र सुपरवाइजर भुपेन्द्र मौजूद थे।

loksabha election banner

एसडीएम ने सरल केंद्र सुपरवाइजर भूपेंद्र कुमार को कोरोना महामारी से बचाव संबंधित निर्देशों व उपायों के लिए अपील स्लोगन, सरल केंद्र में टोकन प्रिट के माध्यम से व टोकन स्क्रीन के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी हिदायतों एवं उपायों संबंधित वीडियो चलाने के निर्देश दिए थे। इसकी अनुपालना में सरल केंद्र में आने वाले आमजन को जागरूक करने के लिए टोकन की रसीद पर भी लिखित में स्लोगन प्रिट किया गया है। इससे आमजन को कोरोना महामारी के बचाव संबंधित निर्देशों का पालन करके खुद के साथ-साथ अन्य लोगों को भी महामारी फैलाने से रोकेगा। यह जानकारी देते हुए सरल केंद्र सुपरवाइजर भूपेंद्र ने बताया कि सरल केंद्र में आने वाले लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के बारे में जागरूक करने के लिए सरल केंद्र में टोकन स्क्रीन पर टोकन के साथ-साथ कोरोना महामारी के बचाव से संबंधित छोटे-छोटे ²श्य दिखाए जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.